शुक्रवार, मई 3, 2024
होमस्पोर्ट्सWI VS UAE: वार्म-अप मुकाबले में Rovman Powell ने यूएई की उड़ाई...

WI VS UAE: वार्म-अप मुकाबले में Rovman Powell ने यूएई की उड़ाई धज्जियां, महज 55 गेंदो में खेली 105 रनों की विस्फोटक पारी

Date:

Related stories

Delhi Flood: दिल्ली में बढ़ा बाढ़ का खतरा, बागपत के पास अलीपुर बांध टूटा, कई जगह दरारें एक्शन में NDRF

Delhi Flood: हथिनी कुंड बैराज के बाद अब दिल्ली की तरफ एक और खतरा बढ़ रहा है। बागपत में अलीपुर बांध टूट गया है, जिसका पानी यमुना का जलस्तर बढ़ा रहा है।

परफेक्ट शेप को फ्लॉन्ट करती दिखी Tejasswi Prakash, फ्रेश लुक में सादगी से किया इम्प्रेस

https://youtu.be/8-SfcjmIhVA Tejasswi Prakash: तेजस्वी प्रकाश को किसी पहचान की जरूरत...

Guillian-Barre Syndrome: कोरोना के बाद GBS बीमारी मचाने लगी हाहाकार, बढ़ते मरीजों को देख इस देश में लग सकती है इमरजेंसी

Guillian-Barre Syndrome: पेरु देश में आई नई बीमारी का प्रकोप बहुत तेजी से लोगों के बीच फैलता हुआ नजर आ रहा है। इसके चलते 4 लोगों की हुई मौत।

WI VS UAE: विश्व कप 2023 इस साल भारत में खेला जाने वाला है। इस महाटूर्नामेंट से पहले क्वालीफायर मुकाबले खेले जा रहे है। जो कि जिम्बाब्वें की सरजमीं पर आयोजित किए गए है। इस क्वालीफायर से भी पहले वार्म अप मुकाबले खेले गए। जिसमें वेस्टइंडीज टीम के उपकप्तान रोवमैन पॉवेल ने अपने बल्ले से तूफानी शतक जड़कर टीम को बेहद शानदार जीत दिलाई। आईए नजर डालते है पॉवेल की बल्लेबाजी पर इस लेख के जरिए।

पवेल ने ठोका शतक

बीते गुरूवार यानी 15 जून को खेले गए मुकाबले में रोवमैन पवेल ने विपक्षी टीम के गेंदबाजी क्रम की धज्जियां उड़ा कर रख दी। दरअसल, यह मुकाबला कैरेबियाई टीम और संयुक्त अरब अमीरात के बीच खेला गया था। इस मुकाबले में रोवमैन ने बल्लेबाजी करते हुए महज 55 गेंदो का सामना करते हुए 105 रनों की आतिशी पारी खेली। उनकी पारी में आठ चौके और 8 ही गगनचुंबी छक्के शामिल रहे। उनकी दमदार पारी के बूते टीम ने शानदार जीत दर्ज की।

ये भी पढ़ें: AAP का कांग्रेस को बड़ा ऑफर, कहा-‘दिल्ली-पंजाब से रहो दूर, हम भी राजस्थान और MP में करेंगे सहयोग’

वेस्टइंडीज ने 114 रनों से जीत दर्ज की

कप्तान शे हॉप ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए रोवमैन पॉवेल की पारी के दम पर वेस्टइंडीज ने निर्धारित 50 ओवरो में यूएई के सामने 375 रनों का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य रखा था। जिसका पीछा करते हुए यूएई की पूरी टीम महज 260 रन ही बना सकी और ताश के पत्तों की तरह ढ़ेर हो गई। वेस्टइंडीज ने इस मुकाबले को 114 रनों से जीता।

ये भी पढ़ें: Ration Card के खोने पर न लें टेंशन, बस इन आसान स्टेप्स को फॉलो कर बनवाएं डुप्लीकेट कार्ड

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories