Vinod Kambli: पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली एक के बाद एक बड़े विवादों में फसते हुए नजर आ रहे है। इस बार पूर्व क्रिकेटर विनोद पर अपनी पत्नी के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है। शुक्रवार को विनोद ने अपने बांद्रा स्थित फैल्ट पर शराब के नशे में पत्नी के साथ मारपीट की थी। वहीं उनकी पत्नी ने रविवार को इसकी शिकायत बांद्रा पुलिस को की है और एफआईआर दर्ज करवाया है। बांद्रा पुलिस ने पत्नी एंड्रिया के बयान के तर्ज पर आईपीसी की धारा 324 और 504 के तहत मामले को पंजीकृत किया है।

पूर्व क्रिकेटर की पत्नी एंड्रिया ने लगाए गंभीर आरोप

पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली का विवादों से बहुत ही गहरा नाता है। कुछ समय पहले क्रिकेटर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि ” मेरे पास किसी भी तरह की नौकरी नहीं है और मैं बीसीसीआई की पेंशन के भरोसे अपना जीवन यापन कर रहा हूं। इसलिए बीसीसीआई से गुजारिश है की मेरी पेंशन न बंद की जाए।” वहीं इससे पहले कांबली नशे की हालत में गाड़ी चलाते हुए पकडे गए थे और पुलिस से मारपीट भी की थी।

ऐसे में अब उनकी पत्नी एंड्रिया ने ही उनके खिलाफ मारपीट और गाली देने का आरोप लगाया है। उनकी पत्नी ने पुलिस को दिए हुए बयान में कहा है कि पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली हमेशा घर में शराब पीकर आते है और मुझे बुरी तरह से मारते हैं। वहीं शुक्रवार को उन्होंने मुझे खाना बनाने के पैन का हैंडल फेंक कर मारा, जिसकी वजह से मेरे सिर में गहरी चोट आई है।

Also Read: RANJI TROPHY 2022-23: कर्नाटक ने उत्तराखंड को धूल चटाते हुए सेमीफाइनल में बनाई जगह, एक पारी और 281 रनों से हासिल की बेहतरीन जीत

बांद्रा पुलिस ने मेडिकल के बाद दर्ज की रिपोर्ट

विनोद कांबली की पत्नी ने मुंबई के बांद्रा स्थित पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। वहीं इस पूरे मामले पर पुलिस का कहना है कि ” पूर्व क्रिकेटर के खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद अब इसकी जांच शुरू कर दी गई हैं। पुलिस ने भाभा हॉस्पिटल में क्रिकेटर की पत्नी एंड्रिया की मेडिकल जांच करवाने के बाद रिपोर्ट दर्ज की है।”

Also Read: VIRAT KOHLI को लेकर इस पाकिस्तानी गेंदबाज ने दिया बड़ा बयान कहा- ‘बेटा जब तू अंडर 19 खेलता था तब तेरा बाप टेस्ट क्रिकेटर था’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Share.