सोमवार, मई 20, 2024
होमस्पोर्ट्सWoman Cricketer Death: ओडिशा के जंगल में पेड़ पर लटका मिला महिला...

Woman Cricketer Death: ओडिशा के जंगल में पेड़ पर लटका मिला महिला क्रिकेटर का शव, परिवार ने कहा- ‘हुई है हत्या’

Date:

Related stories

Woman Cricketer Death: ओडिशा की महिला क्रिकेटर राजश्री स्वैन की लाश जंगल में पेड़ से लटकी हुई मिली। जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को कटक जिले के एक घने जंगल में राजश्री स्वैन का शव मिला। बताया जा रहा है कि 26 वर्षीय महिला क्रिकेटर 11 जनवरी से लापता थी। इसके साथ ही जंगल में उनकी लाश के पास से ही उनकी स्कूटी भी बरामद की गई है।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

इस मामले में कटक पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरु कर दी है। पुलिस का कहना है कि अथागढ़ के गुरुदिझटिया जंगल में महिला क्रिकेटर की मौत कैसे हुई, ये तो पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा।

Also Read: IND vs SL: इस दिग्गज प्लेयर के रिकॉर्ड को तोड़ने से चूके Rohit Sharma, तीसरे वनडे मैच में दिखा सकते हैं कारनामा

पुलिस उपायुक्त ने दी ये जानकारी

इस मसले पर पुलिस उपायुक्त पिनाक मिश्रा ने कहा, “मामले में अप्राकृतिक मौत का केस दर्ज किया गया है। हमें राजश्री स्वैन का शव अठागढ़ इलाके के गुरुदिझटिया जंगल में एक पेड़ से लटका मिला. फिलहाल पुलिस सभी एंगल से इस मर्डर केस की जांच करेगी।”

टीम में नहीं हुआ चयन तो उठाया ये कदम?

वहीं, बताया जा रहा है कि पुरी जिले की रहने वाली राजश्री स्वैन पुडुचेरी में आगामी राष्ट्रीय स्तर के टूर्नामेंट के लिए ओडिशा क्रिकेट संघ की ओर से आयोजित ट्रेनिंग कैंप में शामिल होने के लिए आई थी। हालांकि, दुर्भाग्यपूर्ण रहा है कि उनका चयन 16 सदस्य टीम में नहीं हो पाया। इसके बाद वह कैंप से रोते हुए निकल गई।

राजश्री स्वैन के परिवार ने क्या कहा

उधर, राजश्री स्वैन के परिवार वालों का कहना है कि उसकी हत्या की गई है। उसके शरीर पर चोटें के निशान थे, उनकी आंखे खराब हो गई थी। इसीलिए उसका  मर्डर हुआ है। महिला क्रिकेटर की मां का कहना है कि  वह टीम में न चुने जाने से टेंशन में थी, क्योंकि वह कैंप की बेस्ट खिलाड़ी थी। राजश्री स्वैन दायं हाथ से तेज गेंदबाजी करती थी। साथ ही मध्य क्रम में बल्लेबाजी भी करती थी।

Also Read: Chest Infection: इन साधारण लक्षणों को कॉमन कोल्ड समझने की न करें भूल, इस बड़ी बीमारी का हो सकता है खतरा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories