शुक्रवार, मई 3, 2024
होमस्पोर्ट्सWomen's T20 WC: सेमीफाइनल मुकाबले से पहले कंगारू टीम की खैर नहीं,...

Women’s T20 WC: सेमीफाइनल मुकाबले से पहले कंगारू टीम की खैर नहीं, Harmanpreet Kaur ने मैच से पहले दिया बड़ा बयान

Date:

Related stories

Harmanpreet Kaur पर Shahid Afridi ने निकाली भड़ांस, कहा इतनी कम सजा क्यों मिली

Harmanpreet Kaur: पाकिस्तानी टीम के हरफनमौला क्रिकेटर शाहिद अफरीदी...

मैदान में गुस्से से लाल-पीला होना Harmanpreet Kaur को पड़ा भारी, अब भरना पड़ेगा भारी भरकम जुर्माना

Harmanpreet Kaur:कहते हैं खेल के मैदान पर सावधानी बरतनी चाहिए। तनिक भी आक्रोश करना आपके कैरियर पर भारी पड़ सकता है। ऐसा ही कुछ हुआ है भारतीय महिला टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर के साथ।

Women’s T20 WC: साउथ अफ्रीका में खेले जा रहे महिला टी20 वर्ल्ड कप (Women’s T20 WC) में अपने आखिरी ग्रुप मैच में भारतीय टीम ने आयरलैंड को हराकर सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की की है। भारतीय टीम का मुकाबला ऑस्ट्रेलिया (Women’s T20 WC SF) के साथ 23 फरवरी को खेला जाएगा। आयरलैंड के खिलाफ करो या मरो मैच में भारतीय टीम ने बारिश बाधा मैच में DLS मेथड से 5 रनों से जीत हासिल की और सेमीफाइनल में अपना स्थान पक्का किया। इस जीत के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले भारतीय टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) ने बड़ा बयान दिया है और सेमीफाइनल मुकाबले में अपना 100 परसेंट देने की बात कही है।

हरमनप्रीत कौर ने दिया बड़ा बयान

आयरलैंड के खिलाफ मैच जीतने के बाद जब हरमनप्रीत कौर ने मीडिया से बात की तब उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले कहा कि, ‘यह हमारे लिए अच्छा खेल था। स्मृति ने रन बनाए जो काफी अहम थे। जब भी वह हमें वह शुरुआत देती है, हमें हमेशा अच्छे टारगेट सेट कर पाते हैं। सेमीफाइनल में पहुंचना बहुत मायने रखता है, हम इतने सालों से इतनी मेहनत कर रहे हैं और हम हमेशा अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं। आशा है कि हम अपना शत प्रतिशत देंगे। हम हमेशा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने मैच का लुत्फ उठाते हैं। दोनों टीमों के लिए यह करो या मरो का मुकाबला होगा। हम बस जाना चाहते हैं और फ्री क्रिकेट खेलना चाहते हैं।’

Also Read: सरेआम खूबसूरत लड़की ने किया Virat Kohli को किस, जमकर वायरल हो रहा है मजेदार Video

सेमीफाइनल में पहुंची चार टीम

महिला टी20 वर्ल्ड कप में ग्रुप स्टेज के सभी मैच समाप्त हो चुके हैं। भारत और ऑस्ट्रेलिया के साथ इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका में सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है। इंग्लैंड के कल पाकिस्तान टीम को 114 रनों से हराकर सेमीफाइनल में अपनी जगह बनाई है। वहीं, मेजबान टीम अपने आखिरी ग्रुप मैच में बांग्लादेश को 10 विकेट से हराकर अंतिम चार में अपनी जगह बनाई है। पहला सेमीफाइनल मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 23 फरवरी को खेला जाएगा। वहीं, दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के बीच 24 फरवरी को खेला जाएगा।

Also Read: Women’s T20 WC: सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद भी भारतीय टीम को क्यों सता रहा हार का डर, फैंस का टूट सकता है दिल!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories