Home स्पोर्ट्स WPL 2023: लगातार तीसरी हार के बाद फ़ैन्स के निशाने पर आई...

WPL 2023: लगातार तीसरी हार के बाद फ़ैन्स के निशाने पर आई RCB, Twitter पर मीम्स की बाढ़

0

WPL 2023 में कुल पांच टीमें हिस्सा ले रही हैं। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम की कप्तानी का दारोमदार स्मृति मांधना के उपर है। स्मृति बल्ले से अबतक कुछ खास नहीं कर पाई है। गुजरात के खिलाफ मुकाबले में लगातार तीसरी बार वे एक ऑफ स्पिनर का शिकार हुई।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को अभी भी है पहली जीत की तलाश

अभी तक स्मृति मांधना की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने WPL में कुल तीन मुकाबले खेले हैं और तीनों में ही उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। अब प्लेऑफ में पहुँचना रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिए काफी ज़्यादा मुश्किल हो चला है। स्नेह राणा की कप्तानी वाली गुजरात जाइंट्स की टीम ने बुधवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को ग्यारह रनों से हरा दिया। हरलीन देओल और सोफिया डंकली ने गुजरात के लिए अर्धशतकीय पारियां खेली।

Also Read: GG VS RCB WPL 2023: ASHLEIGH GARDNER की फिरकी में फंसी SMRITI MANDHANA, वीडियो में देखें कैसे झटका विकेट

WPL नीलामी के बाद सबसे मज़बूत टीम दिख रही थी RCB

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने अपने टीम में काफी बड़ी मात्रा में स्टार क्रिकेटरों को शामिल किया था। एलिस पैरी, सोफी डीवाइन, ऋचा घोष, रेणुका सिंह ठाकुर, स्मृति मांधना को अपने टीम में देखकर लग रहा था कि कोई भी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के टक्कर में नहीं है। लेकिन अभी तक किसी भी बड़े खिलाड़ी ने कुछ खास कमाल नहीं किया है। ट्वीटर पर भी टीम की और कप्तान की जमकर आलोचना हो रही है। कई लोगों का कहना है कि स्मृति मांधना के पास कप्तानी का अनुभव नहीं है इस वजह से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर लगातार हार रही है। कई लोगों का कहना है कि स्मृति मांधना वुमेन क्रिकेट की केएल राहुल है जो लगातार फ्लॉप परफॉर्मेंस दे रही है।

Exit mobile version