बुधवार, मई 22, 2024
होमस्पोर्ट्सWPL: बल्ले से नहीं निकल रहे रन, कप्तानी में भी फैंस को...

WPL: बल्ले से नहीं निकल रहे रन, कप्तानी में भी फैंस को निराश कर रही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की कप्तान स्मृति मांधना

Date:

Related stories

WPL: 4 मार्च से ही वुमेन प्रीमियर लीग की शुरुआत हो चुकी है। अभी तक पहले सीज़न के आठ मुकाबले खेले जा चुके हैं। इन आठ मैचों में ही कई युवा महिला खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया हैं। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने स्मृति मांधना को तीन करोड़ चालीस लाख रुपए देकर अपनी टीम में शामिल किया था। लेकिन वे अब तक ना ही बल्ले से कुछ खास कर पाई है और ना ही कप्तान के रूप में ही प्रभावित कर सकी है। वे अब तक चार मैचों में सिर्फ 80 रन ही बना सकी है। उनकी कप्तानी में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर अपने सभी चार मुकाबले हार गई हैं।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर में हैं स्टार प्लेयर्स की भरमार

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम ने नीलामी में सभी स्टार खिलाड़ियों को अपने दल में शामिल कर लिया था। एलिस पैरी, रेणुका सिंह ठाकुर, सोफी डिवाईन, ऋचा घोष और कप्तान स्मृति मांधना रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर टीम का हिस्सा हैं। लेकिन इतने बड़े खिलाड़ियों के होने के बाद भी टीम अब तक जीत का स्वाद नहीं चख सकी हैं। अब स्मृति मांधना के कप्तानी करने की शैली को लेकर उनपर सवाल खड़े किये जा रहे हैं।

Also Read: IND VS AUS: SHUBMAN GILL ने मारा LYON को ऐसा छक्का की रोकना पड़ गया मैच, जानें क्या था मामला

अपने सभी मुकाबलों में विरोधी टीम को कड़ी टक्कर भी नहीं दे सकी है आरसीबी

WPL के अपने पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को दिल्ली कैपिटल्स ने 60 रनों के बड़े मार्जिन से हरा दिया था। दूसरे मैच में हरमनप्रीत कौर की कप्तानी वाली मुंबई ने आरसीबी को 9 विकेट से हराया था। तीसरे मैच में स्नेह राणा की कप्तानी वाली गुजरात जाइंट्स ने ग्यारह रनों के मार्जिन से बेंगलोर को हराया था। अब चौथे मैच में यूपी ने दस विकटों से आरसीबी को हरा दिया।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories