बुधवार, मई 8, 2024
होमस्पोर्ट्सWTC Final 2023: महामुकाबले से पहले कंगारू कोच ने इस धुरंधर खिलाड़ी...

WTC Final 2023: महामुकाबले से पहले कंगारू कोच ने इस धुरंधर खिलाड़ी को लेकर दिया बड़ा बयान, बोले- ‘ये जरूर खेलेगा फाइनल’

Date:

Related stories

अस्ट्रेलिया के खिलाफ Ishan Kishan की धाकड़ पारी, तोड़ा कैप्टन कूल माही और ऋषभ पंत का ये रिकॉर्ड

IND Vs Australia 2nd T20: भारत और अस्ट्रेलिया के बीच बीते दिन टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला गया। इस कड़े मुकाबले ने भारत ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए कंगारु टीम को 44 रनों से हरा दिया।

WTC Final: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मुकाबला 7 मई को इग्लैंड के ओवल ग्राउंड पर खेला जाएगा। इस मुकाबले को लेकर दोनों टीम की तैयारिया आईपीएल के बाद जोरो-शोरो सो चलने वाली है। वहीं टीम का पहला ग्रुप इग्लैंड के लिए रवाना भी हो चुका है। हालांकि, बाकी की बची हुई टीम 28 मई को फाइनल मुकाबला खेलने के बाद 30 मई को रवाना होने वाली है। इस महामुकाबले से पहले ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड ने इस धुरंधर खिलाड़ी की जगह टीम में पक्की कर दी हैा। उन्होंने इस दिग्गज खिलाड़ी को लेकर एक बड़ी प्रतिक्रया दी है।

इस धुरंधर खिलाड़ी को लेकर कंगारू कोच ने दिया बड़ा बयान

ऑस्ट्रेलिया की टीम को भारत में बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में हार का सामना करना पड़ा ता। इस हार के बाद थोड़ा ऑस्ट्रेलिया का मनोब जरूर कम हुआ होगा।लेकिन, ये टीम जीत की पूरी दावेदारमानी जा रही है। इसी बीच एंड्रयू मैकडोनाल्ड ने डेविड वॉर्नर को लेकर कहा कि,

“डेव के पास जो बचा है, उससे हम आशान्वित हैं, हमने उन्हें टीम में चुना है और हमें लगता है कि वह एशेज और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में वास्तव में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने जा रहे हैं. हमें लगता है कि उसके पास कुछ अच्छे मैच बाकी हैं। यह पूछे जाने पर कि चयनकर्ताओं ने वॉर्नर को एशेज के लिए उनकी जगह के बारे में क्या बताया था। इस पर उन्होंने कहा कि वह इस टीम का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। अगर वह नहीं होते तो हम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के बाद एक नई टीम चुनते।”

डेविड वॉर्नर का शानदार रहा आईपीएल 2023

डेविड वॉर्नर इस साल आईपीएल 2023 में दिल्ली कैपिटल्स की कमान संभालते हुए नजर आए थे। उन्होंने टीम के लिए अच्छा खेल दिखाया था। ेलकिन, वह अपनी टीम को प्लेऑफ में क्वालीफाई नहीं करवा सके। हालांकि, उनका स्ट्राइक रेट भी टीम के लिए थो़ा चिंता का सबब बना रहा था। वह 2023 आईपीएल में वॉर्नर के फॉर्म से उत्साहित थे और उन्होंने इंग्लैंड में ऑस्ट्रेलिया की 2015 एशेज सीरीज के दौरान इंग्लैंड के खिलाफ 36 वर्षीय वॉर्नर के पांच अर्धशतक और 416 रन के सफल प्रदर्शन की ओर इशारा किया। वहीं उन्होंने 14 मुकबलो में आईपीएल में कुल 516 रन बनाए है।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories