शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमस्पोर्ट्सWTC Final 2023: कोहली और द्रविड़ के बीच पड़ी फूट! गुस्से में...

WTC Final 2023: कोहली और द्रविड़ के बीच पड़ी फूट! गुस्से में कोच ने 5 मिनट तक लगाई जमकर क्लास, वायरल हुई तस्वीरें

Date:

Related stories

IPL 2024: क्या अपने 250वें मैच को यादगार बना पाएगी RCB?

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी), यह नाम फैंस...

Virat Kohli ने संघर्ष और बलिदान के बताए मायने, कहा- ‘जिसको दो वक्त की रोटी नहीं…’

Virat Kohli: किंग कोहली विराट कोहली की पापुलैरिटी क्रिकेट...

WTC Final 2023: विराट कोहली आईपीएल में तहलका मचाने के बाद इंग्लैंड की सरजमीं पर विस्फोट करने को बिल्कुल तैयार है। वह अपने बल्ले से धुआं उठाने के लिए तड़पड़ा रह है। जिस वजह से विराधी कंगारू टीम भी उनसे काफी ज्यादा डरी हुई और परेशान नजर आ रही। कोहली विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया के लिए सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी बनने वाले है। वहीं जब आखिरी बार जब बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया से भिड़ी थी तब कोहली ने अपन बल्ले से यादगार शतक जमाया था। इसी बीच राहुल द्रविड़ भी इस बात को ध्यान में रखते हुए कोहली के पास उनकी अहमित टीम इंडिया में बताने पहुंचे। वहीं दोंनो के बीच लगभग 5 मिनट तक क्रिकेट के मैदान पर गुफ्तगू हुई। जिसकी कुछ तस्वीरे वायरल हो रही है।

कोच राहुल द्रविड़ ने की कोहली से खास बातचीत

टीम इंडिया इस साल विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप की तैयारिया काफी जोरो शोरो से कर रही है। वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में टीम इंडिया नई स्पोंसर किट के साथ मैदान पर मेहनत कर रही है। जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में बॉलिंग कोच पारस और बल्लेबाज कोच विक्रम राठौड़ खिलाड़ियों के साथ जमकर मेहनत कर रहे है। वहीं विराट कोहली, रोहित शर्मा और पुजारा नेट्स में गेंदबाजो की जमकर सुताई कर रहे है। इसी बीच उमेश यादव और सिराज भी नेट्स में गेंदबाजी कर रहे है। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही तस्वीरो को देख कर लगा सकते है।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Dance Video: ‘मुरब्बा’ गाने में खेसारी ने इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस से लगाई आग, शिल्पी राज का भी चला जादू

कोहली ने बल्ले से ढ़ाया कहर

इस साल आईपीएल के सीजन 16 में पुरान विराट कोहली की छविं एक बार फिर से देखी गई। उन्होंने अपने बल्ले से लगातार विराधी गेंदबाजी की धज्जियां उड़ाई थी। उन्होंने इस साल आईपीएल में 14 मुकाबले खेले है। इस दौरान उनके बल्ले से 639 रन आए है। वहीं उन्होंने 6 अर्धशतक और 2 शतक भी जमाए थे। हालांकि, गुजरात टाइटंस के खिलाफ गिल की पारी ने विराट कोहली की पारी पर पानी फेर दिया था और टीम टूर्नामेंट से हार के साथ ही बाहर हो गई थी।

ये भी पढ़ें: अब पार्लर के खर्चे को कहें ‘बाय’, घर पर इस तरह आसानी से करें Manicure और Pedicure

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories