शुक्रवार, मई 17, 2024
होमस्पोर्ट्सटेस्ट श्रृंखला शुरू होने से पहले Yashasvi Jaiswal ने की जमकर मेहनत,...

टेस्ट श्रृंखला शुरू होने से पहले Yashasvi Jaiswal ने की जमकर मेहनत, वायरल वीडियो में बेहतरीन शॉट्स ने कर दी बोलती बंद

Date:

Related stories

Yashasvi Jaiswal: 12 जुलाई से भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट श्रृंखला शुरू होने वाली है। इस सीरीज के लिए टीम इंडिया में बायें हाथ के युवा सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल का टीम में चयन किया गया है। उनके आईपीएल और घरेंलू प्रदर्शन को देखने के बाद उन्हें टीम में खेलने का मौका मिलने वाला है। इसी बीच ये खिलाड़ी महत्वपूर्ण सीरीज से पहले खुद को जमकर तैयार कर रहा है। जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है।

जायसवाल ने एनसीए में की मेहनत

भारतीय टीम के युवा सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल को विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल मुकाबले में शामिल किया गया था। लेकिन, वह इस मुकाबले में खेल नहीं सके थे। इसी बीच कैरेबियाई दौरे पर जाने से पहले जायसवाल एनसीए में जमकर मेहनत कर रहे है। जिसका एक वीडियो काफी सुर्खियों में बना हुआ है। वायरल वीडियो में युवा खिलाड़ी खुद को तरासने में लगा हुआ। जिसका अंदाजा आप वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है। उन्होंने अपने बेहतरी शॉट्स से हर किसी को काफी प्रभावित किया है। वहीं उनका बल्ला आने वाली वेस्टइंडीज सीरीज पर जमकर आग उगल सकता है। वह इस टीम के सबसे भरोसेमंद खिलाड़ियों में से एक माने जा रहे है। वह चेतेश्वर पुजारा के स्थान पर टीम के लिए अहम भूमिका निभा सकते है।

ये भी पढ़ें: Highest Paid Actor की लिस्ट से कटा शाहरुख और सलमान का पत्ता, इस साउथ सुपर स्टार ने बाजी जीतकर फैंस को चौंकाया

आईपीएल में शानदार रहा प्रदर्शन

यशस्वी जायसवाल आईपीएल सीजन 16 में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते हुए नजर आते है। इस साल सीजन में उनके बल्ले ने जमकर रनों की बरसात की थी। वह अपने बल्ले से हर किसी को काफी ज्यादा प्रभावित करते हुए नजर आए थे। उन्होंने इस सीजन में 11 मुकाबले खेले है। जिसमें 1 शतक और 4 अर्धशतक की मदद से उन्होंने 625 रन बनाए है। वहीं उन्होंने आईपीएल की सबसे तेज अर्धशतक जड़कर खलबली मचा दी थी। उनका यह अर्धशतक 13 गेंदो में आया था। वह राजस्थान के लिए ओपनिंग की कमान संभालते हुए नजर आते है। वहीं उन्होंने इस पूरे सीजन में बल्ले से तबाही मचा दी थी।

ये भी पढ़ें: Cricket Viral Video: बेहद शानदार गेंदबाज है बाबर आजम, इंटरनेशनल क्रिकेट में पाक कप्तान ने इस खिलाड़ी को किया था चारों खाने चित्त, वायरल हुआ वीडियो

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories