शनिवार, मई 4, 2024
होमस्पोर्ट्सYuvraj Singh ने Rohit Sharma को कहा बेहतर कप्तान, वर्ल्ड कप को...

Yuvraj Singh ने Rohit Sharma को कहा बेहतर कप्तान, वर्ल्ड कप को लेकर कर दी ऐसी भविष्यवाणी

Date:

Related stories

Yuvraj Singh: इस साल वनडे वर्ल्ड कप भारत में अक्टूबर नवम्बर के महीने में खेला जाना हैं। ऐसे में अब तमाम क्रिकेटर्स से लेकर क्रिकेट पंडित तक आने वाले वर्ल्ड कप की भविष्यवाणी करने से नहीं चूक रहें हैं। आपको बता दें कि इसी क्रम में युवराज सिंह का भी हालिया बयान काफी चर्चा का विषय बना हुआ हैं।

युवराज ने कहा रोहित कर सकते हैं कमाल

भारत के धुरंधर बल्लेबाजों में से एक युवराज सिंह के बैंटिंग से हर कोई परिचित हैं। आपको बता दें कि अब जाकर हाल में इंद्रानिल बासु से बातचीत करते हुए युवराज ने कहा कि रोहित की कप्तानी में भारत के पास एक बार फिर से वर्ल्ड कप जीतने का चांस हैं। अगर रोहित एक अच्छे टीम के साथ उतरेंगे तो निश्चित रूप से इस बार भारतीत टीम 12 सालों बाद अपनी सरजमीं पर विश्व कप का खिताब जीत सकती है । युवराज ने आगे बात करते हुए कहा कि ,धोनी ने आखिरी बार 2011 में विश्व कप की ट्रॉफी भारत को दिलाई थी। वह अच्छे कप्तान हैं और साथ ही उस वक़्त उनके पास बेहतर टीम भी थी।12th Khiladi नामक ट्विटर यूजर ने युवराज और इंद्रानिल बासु के बीच एक्सक्लूसिव बातचीत का तस्वीर शेयर किया है।

रिकॉर्डों के किंग हैं युवराज

युवराज सिंह ने विष क्रिकेट में ऐसे रिकॉर्ड बनाएं हैं जिसे तोड़ पाना आसान नहीं हैं। आपको बता दें कि साउथ अफ्रीका में खेले गए 2007 टी 20 वर्ल्ड कप के दौरान युवराज सिंह ने इंग्लैंड भारत मैच के दौरान स्टुअर्ट ब्रॉड की गेंद पर एक ही ओवर में ३६ रन बना दिए थे। युवराज ने उस वक़्त 6 बॉलों में छह छक्के लगाकर रिकॉर्ड कायम किया था। आपको बता दें कि साल 2011 में खतरनाक बीमारी से जूझने के बावजूद युवराज ने भारतीय टीम के लिए खेलते हुए टीम को विश्व कप ट्रॉफी दिलाने में अपना अहम् योगदान दिया था। इस बात का खुलासा खुद युवराज सिंह कई साक्षात्कार में कर चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories