शुक्रवार, मई 17, 2024
होमस्पोर्ट्सYuvraj Singh's Mother Case: युवराज की मां को धमकी देने वाली महिला...

Yuvraj Singh’s Mother Case: युवराज की मां को धमकी देने वाली महिला गिरफ्तार, मॉल से रंगे हाथ पुलिस ने पकड़ा

Date:

Related stories

Yuvraj Singh’s Mother Case: भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह की मां शबनम सिंह से ठगी के मामले में एक महिला को रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया गया है। आपको बता दें कि डिम्पी नाम की महिला ने युवराज सिंह की मां से 40 लाख रूपए की डिमांड की थी।

मॉल में गिरफ्तार की गयी महिला आरोपी

युवराज सिंह की मां शबनम सिंह से जालसाजी करने के आरोप में एक महिला को पुलिस ने रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें कि महिला का नाम डिम्पी बताया जा रहा है। डिम्पी ने शबनम सिंह से 40 लाख रूपए देने की शर्त रखवाई थी। आपको बता दें कि डीएलएफ फेज -1 में शबनम सिंह ने शिकायत दर्ज करवाई है कि उन्होंने कौशिक नाम के व्यक्ति को अपने बेटे जोरावर सिंह के लिए केयरटेकर के रूप में रखा था। शबनम ने पुलिस को बताया की अब कौशिक उनके बेटे को फंसा रहा है। शबनम ने साथ में यह भी कहा है कि, डिम्पी नाम की महिला ने उन्हें व्हाट्सऐप करकर धमकी दी थी, कि अगर वह उन्हें 40 लाख रूपए नहीं देती है, तो डिंपल युवराज सिंह के पूरे परिवार को झूठे केस में फंसा देंगी । हालांकि जब महिला अपने तय समयसीमा पर 5 लाख रूपए लेने गुरुग्राम के मेगा मॉल पहुंची तो उन्हें रंगे हाथो गिरफ्तार कर लिया गया।

रिकॉर्डों के बादशाह हैं युवराज

युवराज सिंह क्रिकेट में एक से बढ़कर एक रिकॉर्ड बना चुके हैं। आपको बता दें कि युवराज सिंह के नाम टी 20 में एक अनोखा रिकॉर्ड है। युवराज ने साल 2007 में खेले गए टी 20 वर्ल्ड कप के दौरान इंग्लैंड से हुए ग्रुप मैच में 6 बॉल पर 6 छक्के जड़ दिए थे। आपको बता दें कि युवराज ने ये सारे छक्के स्टुअर्ट ब्राड की गेंद पर जड़े थे। मैच के 19 वें ओवर में युवराज ने ये कमाल किया था। उस वक़्त वह ऐसा कारनामा करने वाले दुनिया के पहले खिलाड़ी बने थें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories