मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमटेक200MP का कैमरा बदल देगा स्मार्टफोन फोटोग्राफी एक्सपीरियंस, Nokia Magic Max की...

200MP का कैमरा बदल देगा स्मार्टफोन फोटोग्राफी एक्सपीरियंस, Nokia Magic Max की खासियत लोगों को बना रही दीवाना!

Date:

Related stories

Nokia Magic Max: टेक ब्रांड नोकिया एक बार फिर अपने स्पेशल स्मार्टफोन के चलते सुर्खियां बटोर रहा है। हम बात कर रहे हैं Nokia Magic Max फोन की। एंड्रॉइड स्मार्टफोन सेगमेंट की मशहूर कंपनी नोकिया अपने लेटेस्ट फोन में काफी दमदार फीचर्स दे सकती है। मार्केट में इस फोन को लेकर काफी चर्चा की जा रही है। लोगों को इस फोन का बेसब्री से इंतजार है और इसका कैमरा सेटअप इसकी सबसे खूबी बनकर उभरी है। जानिए क्या है पूरी डिटेल।

Nokia Magic Max में मिल सकता है गजब का कैमरा

खबरों की मानें तो इस फोन के रियर पैनल में 200MP का मेन कैमरा दिया जा सकता है। 200MP का कैमरे ने मार्केट में खलबली मचा दी है। ये भी दावा किया जा रहा है कि इस फोन का कैमरा दुनियाभर के स्मार्टफोन बाजार को अपना दीवाना लेगा। इसके साथ ही इसका कैमरा फोटोग्राफी के वर्ल्ड को बदल देगा। इसका कैमरा शानदार और एक बढ़िया क्लीयरिटी के साथ फोटोग्राफी करेगा। इससे यूजर्स का फोन में फोटो एक्सपीरियंस काफी बेहतर हो जाएगा।

ये भी पढ़ें: एक बार फिर मचेगा कोहराम! Samsung Galaxy S24 में 200MP का कैमरा और जबरा स्पेसिफिकेशन्स कर देंगे सबकी बोलती बंद

Nokia Magic Max की खासियत

खबरों की मानें तो इस फोन में एमर्सिव व्यूइंग एक्सपीरियंस के साथ डिस्प्ले दी जाएगी। इससे यूजर्स को गेमिंग के दौरान, मूवी देखने स्ट्रीमिंग के दौरान काफी अच्छा अनुभव मिलेगा। यूजर्स को वाइब्रेंट कलर और शार्प क्रांट्रास्ट मिल सकता है।

फीचर्सNokia Magic Max
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 8 Plus Gen 1
स्क्रीन6.7 inches (17.02 cm)
बैटरी5000 mAh
रियर कैमरा200MP+50MP+13MP
फ्रंट कैमरा32MP
रिफ्रेश रेट120 Hz

Nokia Magic Max के संभावित स्पेक्स

नोकिया मैजिक मैक्स में 6.7 इंच की अमोल्ड डिस्प्ले दी जा सकती है। फोन में Qualcomm Snapdragon 8 Plus Gen 1 चिपसेट मिल सकती है। इसमें 1080×2400 पिक्सल रेज्योलूशन के साथ 120hz का रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है। पंच होल डिस्प्ले के साथ गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन भी मिलेगा। इसमें 5000mah की बैटरी के साथ 67W का फास्ट चार्जर दिया जा सकता है। इसके बैक पैनल में 200MP के मेन कैमरे के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें 32MP का सेल्फी कैमरा मिल सकता है। इस फोन को IP67 रेटिंग दी जा सकती है। इस फोन को अगस्त में पेश किया जा सकता है। इसकी कीमत 50 हजार हो सकती है। मगर इसकी कोई भी आफिशियल जानकारी नहीं है।

ये भी पढ़ें: पुरानी नहीं बल्कि नई Maruti Suzuki Jimny 457000 रुपये सस्ती मिल रही है, अभी जानें वरना बाद में होगा पछतावा!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories