शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेकहोम थिएटर के होश उड़ाने वाले OnePlus के 32 inch HD Smart...

होम थिएटर के होश उड़ाने वाले OnePlus के 32 inch HD Smart TV को मात्र 451 रूपए में कैसे लाएं घर? लूट सको तो लूट लो

Date:

Related stories

OnePlus 32 inch HD Smart TV: चीनी कंपनी वनप्लस OnePlus देश और दुनिया में अपने स्मार्ट फोन के साथ-साथ स्मार्ट टीवी के लिए जानी जाती है। यही कारण है कि, यूजर्स इसके अपकमिंग गैजेट्स का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। ऐसे में अगर आप भी OnePlus के स्मार्ट टीवी को खरीदना चाहते है लेकिन ज्यादा बजट होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। क्योंकि आज हम आपको ऑन लाइन साइट फ्लिपकार्ट पर OnePlus 32 inch HD Smart TV पर मिल रहे 35 फीसदी के ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसके बाद आपको 19999 का स्मार्ट टीवी 12999 रूपए में मिलेगा। इसके साथ ही अगर आप Federal Bank Debit and Credit Card,HDFC Bank Credit Card , HSBC Bank Credit Card से पैमेंट करते हैं तो आपको 10 फीसदी का ऑफ मिलेगा।

ये भी पढ़ें: FLIPKART BIG SAVING DAY SALE 2023 में OPPO RENO7 PRO और OPPO RENO8 के स्मार्ट फोन पर मिल रही छप्परफाड़ छूट

OnePlus 32 inch HD Smart TV 451 रूपए में कैसे खरीदें?

इतना ही नहीं अगर आप  Flipkart Axis Bank Card से पैमेंट करते हैं तो आपको 5 फीसदी का तुरंत डिस्काउंट मिलेगा। वहीं, आप 451 रूपए की EMI पर भी इस स्मार्ट टीवी को घर ला सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको 14 फीसदी का ब्याज प्रतिमाह चुकाना होगा। OnePlus Y1 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart Android TV with Dolby Audio एक बेहद खास स्मार्ट टीवी है। जिसमें आपको बेहतरीन ऑडियो के साथ एक अच्छी वीडियो क्वालिटी मिलेगी।

OnePlus Y1 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart Android TV with Dolby Audio की फीचर

सपोर्टेड ऐप Netflix|Prime Video|Disney+Hotstar|Youtube/
OnePlus Connect, Oxygen Play
ऑपरेटिंग सिस्टम Android (Google Assistant & Chromecast in-built)
साउंड  20 W
बॉक्स 1N TELEVISION SET, 2N AAA BATTERY, 2N STAND BASE, 4N SCREWS, 1N USER MANUAL, 1N WARRANTY CARD, 1N REMOTE CONTROLLER

साउंड तकनीक
Dolby Digital Plus, DTS-HD
ऑडियो फॉर्मेट
AMR, AAC, AC/E-AC3, DTS, MP3, WAV, FLAC, AC4
कंटेन्ट प्रोवाइडर Prime Video, Google Play Store

HDMI 1 Side, 1 Rear

USB 1 Side, 1 Rear

वारंटी 1 Year Comprehensive Warranty and Additional 1 Year on Panel Provided By the Manufacturer From Date of Purchase

OnePlus 32 inch HD Smart TV में क्या है खास?

OnePlus Y1 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart Android TV with Dolby Audio स्मार्ट टीवी एक बेहतरीन टीवी है। जो कि आपको बेहद कम दाम में बिल्कुल सिनेमाघर का आनंद देगा। अगर आप सस्ते में किसी टीवी को खरीदना चाहतें हैं तो ये आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: MARUTI CIAZ की तरह सड़कों पर TOYOTA की BELTA कार भरेगी रफ्तार, जानें कब होगी लॉन्च?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

 

 

 

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories