शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेक41 फीसदी की छूट के साथ मिल रहा है 55 inch का...

41 फीसदी की छूट के साथ मिल रहा है 55 inch का Ultra HD 4K Smart TV, बचा है थोड़ा सा स्टॉक

Date:

Related stories

Smart TV: इंडिया में टेक बाजार काफी तेज गति से आगे बढ़ रहा है। आपको बता दें कि इन दिनों स्मार्ट टीवी की काफी मांग है। इसके पीछे सीधी सी वजह है कि कंपनियां स्मार्ट टीवी में काफी एडवांस फीचर्स दे रही हैं। यही वजह है कि इसकी मांग बहुत तेजी से बढ़ रही है। अगर आप किसी Smart TV को लेने की सोच रहे हैं तो आपको इस खबर पर ध्यान देना चाहिए।

55 inch Ultra HD 4K Smart TV को सस्ते में खरीदें

देश की मशहूर ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर एक अच्छा ऑफर दिया जा रहा है। इस डील का फायदा उठाकर स्मार्ट टीवी को काफी कम दाम पर खरीदा जा सकता है। इस स्मार्ट टीवी की असली कीमत 65000 रुपये है। इस डील पर 41 फीसदी का भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस ऑफर का फायदा उठाने के बाद आप इसे 37999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस डील में आपको काफी अच्छी बचत होगी। साथ ही फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करके 5 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा। इसके साथ जनवरी और फरवरी में इसे खरीदने पर एक स्पेशल कूपन भी मिलेगा। फ्लिपकार्ट पर इस ऑफर पर 1000 रुपये की अतिरिक्त छूट दे रही है।

ये भी पढ़ें: बेहद कम कीमत में FLIPKART से खरीदें ये INSTANT WATER GEYSER, कड़कड़ाती सर्दी में चुटकियों में गर्म कर देगा पानी

1299 रुपये में खरीदें Smart TV

फ्लिपकार्ट से इसे 1299 रुपये महीने की EMI पर भी खरीदा जा सकता है। वहीं, इस टीवी पर 16900 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इसका लाभ उठाने के बाद इसकी कीमत कम हो जाएगी। एक्सचेंज ऑफर इस बात पर निर्भर करता है कि आपका मौजूदा और पुराना स्मार्ट टीवी किस कंडीशन में है और किस कंपनी का है। अगर स्मार्ट टीवी की कंडीशन ठीक है तो इस ऑफर का फायदा मिलेगा। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

55 inch Ultra HD 4K Smart TV के फीचर्स

Model Name 55GloLED
Color Grey
Display Size 139 cm (55 inch)
Refresh Rate 60 Hz
Speaker Output RMS 104 W
Ram Capacity 2GB
Storage Memory 16 GB

Also Read: BBL 2022: NATHAN MCANDREW की बुलेट गेंद के आगे पस्त हुए JIMMY PEIRSON, हेलमेट पर लगी बॉल और गिर पड़े जमीन पर, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories