शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमटेक89900 की प्रीमियम Apple Watch Ultra को सिर्फ 2000 रुपये में अपना...

89900 की प्रीमियम Apple Watch Ultra को सिर्फ 2000 रुपये में अपना बनाने का आखिरी चांस, ताबड़तोड़ हो रही बिक्री!

Date:

Related stories

Apple Watch Ultra: ऑनलाइन शॉपिंग के बढ़ते दायरे के साथ ही जहां पर लोगों को इसका फायदा हो रहा है। वहीं, दूसरी तरफ, ऑनलाइन खरीददारी करने में काफी बचत भी होती है। यही वजह है कि बहुत से लोग इसका काफी फायदा उठाते हैं। ऐसे में अगर आपको एप्पल वॉच काफी पसंद है और आप खरीदना चाहते हैं, मगर आपके पास इतना बजट नहीं है तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है।

Apple Watch Ultra पर खास ऑफर

आपको बता दें कि Apple Watch Ultra को एक शानदार ऑफर के तहत सिर्फ 2000 रुपये में खरीदा जा सकता है। आप सिर्फ 2000 रुपये खर्च करके Apple Watch Ultra को अपना बना सकते हैं। अगर आप इस डील को समझने में दुविधा में पड़ गए हैं तो आपको अधिक परेशान होने की जरूरत नहीं है।

फीचर्सApple Watch Ultra
Dial ShapeRectangle
SizeLarge
Strap MaterialFabric
Water Resistance Depth100 m
UsageFitness & Outdoor

Apple Watch Ultra को यहां से खरीदें

दरअसल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक की ऑनलाइन मार्केट में Apple Watch Ultra को 2000 रुपये में खरीदने का बेहतरीन मौका है। मगर यहां पर ध्यान देने वाली बात ये है कि फेसबुक की ऑनलाइन मार्केट में मिल रही Apple Watch Ultra असली नहीं, बल्कि नकली है। फेसबुक ऑनलाइन मार्केट में बेचे जा रहे इस मॉडल को रेप्लिका मॉडल कहते हैं।

ये भी पढ़ें: लो जी पता लग गए iPhone 15 Series के धमाकेदार फीचर्स! जानिए डिजाइन से लेकर क्या हो सकती है कीमत

ये एक नकली मॉडल है

फेसबुक पर मिल रही Apple Watch Ultra देखने में बिल्कुल असली लगती है, मगर इसके फीचर्स नकली है। Apple Watch Ultra की कीमत 89900 रुपये है। ऐसे में अगर कोई सिर्फ 2000 में Apple Watch Ultra बेच रहा है तो मतलब वह असली नहीं, बल्कि नकली खूबियां दी गई है। वॉच का डिजाइन भी लगभग समान है, मगर फिर भी इसकी काफी अच्छी बिक्री हो रही है। फेसबुक मार्केटप्लेस पर वॉच की कीमत कम होने की वजह से ये ताबड़तोड़ बिक्री कर रही है। लोगों को इसकी सही जानकारी नहीं होने की वजह से वह नकली वॉच को खरीद रहे हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: Suzuki Hayabusa में मिलती है 300KM की टॉप स्पीड और कई धाकड़ फीचर्स, इसकी कीमत में खरीद लेंगे Hyundai Verna!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories