रविवार, मई 19, 2024
होमटेकXiaomi के इस धाकड़ पंखे के आगे AC भी कांपता है थर-थर,...

Xiaomi के इस धाकड़ पंखे के आगे AC भी कांपता है थर-थर, वॉयस से होता है कंट्रोल

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024 में मतदान करने को लेकर Shah Rukh Khan की खास अपील, बॉलीवुड के ‘भाईजान’ ने भी जारी किए संदेश

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोक सभा चुनाव 2024 की धूम है। इस दौरान मतदाताओं को जागरुक करने के लिए शासन-प्रशासन की ओर से तरह-तरह के तरकीब आजमाए जा रहे हैं।

Google New Search Features: गूगल यूजर्स की मौज कराएंगे ये 8 यूनिक फीचर्स

Google 8 New incredible Features: गूगल पूरी दुनियाभर में...

Xiaomi Fan: चीनी कंपनी xiaomi सिर्फ अपने स्मार्टफोन और स्मार्ट टीवी  के लिए ही नही बल्कि अब स्मार्ट पंखें के लिए काफी छाई हुई है। फरवरी और मार्च के महीने में चिलचिलाती धूप ने गर्मी का पारा चढ़ा दिया है। जिसके कारण लोगों को काफी परेशानी हो रही है और वो अभी से ही गर्मी से बचने के लिए नए से नए तरीके ढूंढने लगे हैं। अगर आप भी इस भीषण गर्मी में शिमला जैसी ठंड का एहसास करना चाहते हैं तो आज हम आपको xiaomi  के एक ऐसे पंखें के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसके सामने गर्मियां भी थर-थर करके कांपती हैं।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

Mijia Smart DC Inverter Tower Fan 2 हुआ लॉन्च

आपको बता दें, Xiaomi ने अपने सबसे जबरदस्त Mijia Smart DC Inverter Tower Fan 2 को लॉन्च कर दिया है। इस पंखे की खासियत बताते हुए कंपनी ने दावा किया है कि ये 33 फीट तक ठंडी हवा फेंकता है और कुछ ही मिनटों में कमरे को ठंडा कर देता है। इस पंखे को Mijia ऐप या Xiao AI वॉयस कमांड से भी कंट्रोल किया जा सकता है।

Mijia Smart DC Inverter Tower Fan 2 की खासियतें

इसके साथ ही ये बिल्कुल भी शोर नहीं करता है। ये फैन काफी स्लिम है। इस पंखे की कीमत मात्र 3879 रुपए है। इसमें 100 गियर दिए गए हैं जो कि विंड स्पीड को बढ़ाता है। ये पंखा काफी कम बिजली यानि की 1.5W तक ही बिजली ही खाता है। Mijia Smart DC Inverter Tower Fan 2 को अभी भारत में लॉन्च नहीं किया गया है। इस पंखे को अभी केवल चीन में ही उतारा गया है। भारत में इस पंखे की लॉन्चिग मई में हो सकती है।  कम कीमत पर ये काफी अच्छा ठंडी हवा देने पंखा है। जिसे आप भारत में लॉन्च होने के बाद खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: REALME का ये 1333 रुपए का 55 INCH UHD 4K SMART TV दे रहा सिनेमा हॉल जैसा मजा, आज ही खरीदें

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories