रविवार, मई 19, 2024
होमटेकआज ही मात्र 3111 रुपए में ऐसे 50 Inches की Acer Smart...

आज ही मात्र 3111 रुपए में ऐसे 50 Inches की Acer Smart Android TV को ले जाएं घर, खुलते ही बन जाएगा थिएटर

Date:

Related stories

Acer Smart Android TV 50 Inches: अगर आप स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते हैं लेकिन कीमत ज्यादा होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं तो बता दें कि आपके लिए खुशखबरी है क्योंकि आज आपको acer की 50 इंच की LED स्मार्ट एंड्रॉयड टीवी पर जबरदस्त छूट मिल रही है। आप इस  Smart Android TV की खरीदारी पर 31 प्रतिशत की बचत कर सकती हैं। इतना ही नहीं अगर आप एक्सचेंज ऑफर पर खरीदारी करते हैं तो आपको 11000 रुपए की अनिय छूट भी मिल सकती है। इसमें डॉल्बी ऑडियो दिया गया है जो आपके घर को थिएटर जैसा साउंड देगा। आज इस आर्टिकल में हम आपको acer की एंड्रॉयड टीवी की कीमत, छूट और फीचर्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Valentine Week में लड़कियों का दिल धड़काने आया क्यूट Realme 10 Pro Coca-Cola स्मार्टफोन, कैमरे दीवाना बना देगा

जानें Acer Smart Android TV के फीचर्स

Display Size 127 cm (50 Inches)
Sound Output 30W
Sound Technology Dolby Audio
Operating System Android (Google Assistant and Chromecast in-built)
Supported Apps Netflix, Prime Video, Disney+Hotstar, Youtube
Resolution Ultra HD 4K (3840X2160 Pixels)
Refresh Rate 60 Hz
Brightenss 400 nits
view Angle 178 Degree

क्या हैं कीमत

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि फ्लिपकार्ट पर इसकी कीमत 40990 रुपए लिस्ट की गई है लेकिन फ्लिपकार्ट पर मिल रही 31 प्रतिशत की छूट के बाद इसे मात्र 27999 रुपए में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा अगर आप एक्सचेंज ऑफर पर acer Smart Android TV को खरीदते हैं तो आपको 11000 रुपए की अन्य छूट भी मिल सकती है। आप इसे EMI पर भी खरीद सकते हैं इसके लिए आपको प्रति माह 3111 रुपए की ईएमआई देनी होगी। अगर आप क्रेडिट कार्ड/डेबिट कार्ड और ईएमआई ट्रांजेक्शन से खरीदारी करते हैं तो आप 1000 रुपए तक की अन्य बचत भी कर सकते हैं। इस तरह खरीदारी करने के लिए फ्लिपकार्ट की तरफ से कुछ नियम और शर्तें लागू की गई हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Latest stories