रविवार, मई 5, 2024
होमटेकAirtel Prepaid Plans में मिल रहा 5G अनलिमिटेड डाटा, फ्री में इन...

Airtel Prepaid Plans में मिल रहा 5G अनलिमिटेड डाटा, फ्री में इन OTT Platforms का भी उठा सकते हैं लाभ

Date:

Related stories

Airtel Prepaid Plans: भारतीय एयरटेल काफी समय से टेलीकॉम सेक्टर में उपलब्ध है। कंपनी ने पिछले साल ही देश में 5G सर्विस की शुरुआत कर दी थी। एयरटेल 5जी की सर्विस की सुविधा अब तक 300 से ज्यादा शहरों में उपलब्ध करा दी गई है। वहीं कंपनी का कहना है कि इस साल के अंत तक देश के हर कोने में 5जी सर्विस उपलब्ध करा दी जाएगी। 4G के मुकाबले 5G की स्पीड काफी ज्यादा है। तेज स्पीड के कारण इंटरनेट द्वारा किए जाने वाले काम और मनोरंजन में किसी तरह की रुकावट नहीं आती और यूजर्स को बेहतर कॉलिंग एक्सपीरियंस भी मिलता है। कंपनी ने अपने प्रीपेड और पोस्टपेड यूजर्स को कुछ प्लान्स के साथ अनलिमिटेड 5G इंटरनेट डाटा एक्सेस करने का फायदा दिया है। इतना ही नहीं कंपनी इन प्लान्स के साथ कई OTT प्लेटफॉर्म्स का फ्री एक्सेस भी ऑफर दे रही है।

ये भी पढ़ें: जानें Sachin Tendulkar के पास मौजूदा Car Collection से लेकर उनकी पहली कार के बारे में, एक से बढ़कर एक हैं शामिल

499 रुपए के इस प्लान के साथ मिल रहा 5जी डेटा और OTT प्लेटफॉर्म्स का फ्री एक्सेस

कंपनी द्वारा 499 रुपए का प्लान दिया जा रहा है। इसमें यूजर्स को 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड 5G डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली 100 SMS का लाभ मिलता है। अगर आपके एरिया में 5G नेटवर्क की सुविधा नहीं है तो आपको हर दिन 3GB डेटा दिया जाएगा। इसके साथ ही इस 499 रुपए वाले प्लान के साथ यूजर्स को Xtream ऐप, Wink म्यूजिक, डिज्नी प्लस हॉटस्टार का मोबाइल वर्जन और दूसरे कई OTT Platforms का फायदा दिया जा रहा है।

839 रुपए के इस प्रीपेड प्लान में मिल रही 84 दिन की वैलिडिटी

इसके अलावा अगर आप 839 रुपए का रिचार्ज कराते हैं तो आपको इसके लिए 84 दिन की वैलिडिटी दी जा रही है। इसमें आपको अनलिमिटेड 5G डाटा, प्रतिदिन 100 SMS, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही 3 महीने के लिए Xtream ऐप, Wink म्यूजिक, डिज्नी प्लस हॉटस्टार का मोबाइल वर्जन और दूसरे कई OTT Platforms का फायदा दिया जा रहा है। अगर आपके एरिया में 5जी सर्विस नहीं है तो आपको 2GB डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा।

3359 रुपए में मिलती हैं ये सुविधाएं

बता दें कि अगर आप 3359 रुपए वाला प्लान लेते हैं तो आपको 499 रुपए वाले और 839 रुपए वाले प्लान में मिलने वाली सभी सुविदाएं एक साल के लिए दी जाएंगी। अगर आपके एरिया में 5G सर्विस नहीं है तो आप प्रतिदिन 2.5GB डाटा का लाभ उठा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: इस साल लॉन्च होने वाली हैं Harley Davidson से लेकर KTM सहित कई कंपनियों की Electric Bikes, मिलेगी गजब की ड्राइविंग रेंज

Latest stories