सोमवार, मई 6, 2024
होमटेकAmazon Discount: चुटकियों में कमरे को ठंडा कर देगा Hitachi 1 Ton...

Amazon Discount: चुटकियों में कमरे को ठंडा कर देगा Hitachi 1 Ton 5 Star Split AC, 1863 रुपए में ऐसे लाएं घर

Date:

Related stories

Amazon Discount: देश में इस समय गर्मी ने लोगों को काफी परेशान कर रखा है। ऐसे में ये कयास लगाए जा रहे हैं कि आने वाले महीने में गर्मी अपना असली रंग दिखाने वाली है। इसी वजह को ध्यान में रखते हुए लोग एसी खरीदने लगे हैं। इस गर्मी अगर आप भी एसी खरीदने का मन बना रहे हैं तो बता दें कि अमेजन पर चल रही छूट के बाद आप बेहद कम कीमत में एसी खरीद सकते हैं। यहां पर हम Hitachi 1 Ton 5 Star Split AC की बात कर रहे हैं। आइए जानते हैं इस एसी के बारे में और इस पर मिल रहे ऑफर के बारे में।

ये भी पढ़ें: Flipkart Sale: BAJAJ का ये 36 लीटर का Air Cooler मात्र 211 रुपये की EMI पर अभी खरीदें, गर्मी में ऑफर देख झूम रहे लोग

Hitachi 1 Ton 5 Star Split AC Specification

बता दें कि कंपनी का यह एसी 5 स्टार एनर्जी एफिशिएंसी के साथ आता है जिसके कारण ये बिजली की खपत कम करता है। यह साल में मात्र 533.61 यूनिट्स बिजली की खपत करता है। इसमें कॉपर कंडेंसर कॉइल दी गई है जिसकी मदद से यह बेहतर कूलिंग देता है। इसमें प्रोडक्ट पर 1 साल की वॉरंटी, कंप्रेशर पर 10 साल की वॉरंटी और PCB पर 5 साल की वॉरंटी दी जा रही है। इसमें कूलिंग के लिए 4 मोड दिए गए हैं। इसमें ऑटो मोड, कूल मोड, फैन मोड और ड्राय मोड शामिल हैं। इस एसी को LCD रिमोट कंट्रोल से नियंत्रित किया जा सकता है। इसके अलावा इसमें ऑटो रिस्टार्ट, ग्रीन रेफ्रिजरेंट जैसी 43 गुणवत्ता परीक्षण सुविधाएँ दी गई हैं।

Model Hitachi 1 Ton 5 Star Split AC
Cooling Capacity 3458 Watt
Cooling Power 11800 British Thermal Units
Noise Kevel 32dB
Annual Energy Consumption ‎533.61 Kilowatt Hours
Voltage 230 Volts

क्या है कीमत और ऑफर

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि अमेजन पर इस एसी को 62600 रुपए में लिस्ट किया गया है। इस एसी पर 38 फीसदी की छूट दी जा रही है जिसके बाद इसे मात्र 39000 रुपए में खरीदा जा सकता है। अगर आप अपने पुराने एसी को बदलकर नया एसी खरीदना चाहते हैं तो कंपनी की तरफ से 5580 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। एक्सचेंज ऑफर का लाभ देने के लिए कंपनी की तरफ से कुछ नियम और शर्तें रखी गई हैं। अगर आपको बजट कम है तो आप इसे EMI पर भी खरीद सकते हैं। इस प्रोडक्ट की शुरुआती EMI 1863 रुपए है।

डिस्क्लेमर:उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है।DNP News Networkया राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहेDNP News Networkया राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: मई में टेक मार्केट दहलाने आ रहे Pixel Fold से लेकर OnePlus सहित ये तमाम धाकड़ फोन, फीचर्स और लुक से हो जाएगा इश्क

Latest stories