मंगलवार, मई 7, 2024
होमटेकAmazon पर चल रही End Of Season Sale, पाएं 50 प्रतिशत की...

Amazon पर चल रही End Of Season Sale, पाएं 50 प्रतिशत की छूट और खरीदें मनपसंद हीटर

Date:

Related stories

Amazon End Of Season Sale: अकसर लोग सीजन आउट होने के बाद चीजों की खरीदरी करते हैं ताकि कीमतों में कमी हो जाए। अगर आप भी सर्दियों के खत्म होने के बाद गीजर या हीटर आदि खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि अमेजन पर एंड ऑफ सीजन सेल चल रही है। इस सेल में आपको ब्रांडेड गीजर, हीटर्स और ब्लोअर मिल जाएंगे। इस सेल से आप अपनी पसंद का हीटर और गीजर खरीद सकते हैं। यहां आपको 50 प्रतिशत तक की छूट मिल सकती है। इस डील के तहत आपको 15 प्रतिशत कैशबैक और कूपन भी मिल सकते हैं।

Inalsa Electric Fan Heater

आप इनाल्सा का इलेक्ट्रिक फैन हीटर खरीद सकते हैं। इसकी कीमत 2495 रुपए लिस्ट की गई है। इस प्रोडक्ट पर 51 प्रतिशत की छूट दी जा रही है जिसके बाद इसकी कीमत मात्र 1211 रुपए है। अगर आप अमेजन से 3000 से ज्यादा की शॉपिंग करते हैं तो आप इस प्रोडक्ट को नो कॉस्ट EMI पर भी खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: लॉन्च होने से पहले जानें POCO X5 PRO और POCO X5 स्मार्टफोन की कंपैरिजन, इस दिन देंगे दस्तक!

Brand Inalsa
Power Source Corded Electric
Wattage 2000
Certified ISI Certification
Weight 1250 Gram
Safety Features Built-in overheat protection

Morphy Richards PTC Room Heater

इस डील के तहत आप सस्ते में मॉर्फी रिचार्ड्स पीटीसी रूम हीटर खरीद सकते हैं। इसकी कीमत अमेजन पर 7699 रुपए लिस्ट की गई है लेकिन इस डील में इस प्रोडक्ट पर 54 प्रतिशत की छूट मिल रही है जिसके बाद इसे मात्र 3549 रुपए में खरीदा जा सकता है। इसे EMI पर भी खरीद सकते हैं।

Brand Morphy Richards
Power Source Electric
Wattage 2000
Indicator Lights Yes
Weight 3475 Gram
Safety Features Built-in overheat protection

Libra Room Heater

आप लिब्रा का रूम हीटर खरीद सकते हैं। इस रूम हीटर की कीमत 2299 रुपए लिस्ट की गई है लेकिन अमेजन पर चल रही 61 प्रतिशत की छूट के बाद इसे मात्र 899 रुपए में खरीदा जा सकता है। यह 2000 वॉट बिजली की खपत करता है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

Brand Libra
Model Libra Room Heater
Heat Settings 3
Indicator Indicator Lamp
Voltage 220-240 volts
Power Source Corded Elecctric
Item Weight 950 Grams

ये भी पढ़ें: लद्दाख तक जानें के लिए JAWA 42 BOBBER और YEZDI ROADSTER में से कौन सी BIKE है बेस्ट, मिनटों में जानें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Latest stories