गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेकAmazon Great Freedom Festival Sale 2023: Samsung Galaxy Tab S9 पर भारी...

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023: Samsung Galaxy Tab S9 पर भारी डिस्काउंट देख उछल रहे लोग! देखते ही खरीदने का करेगा मन

Date:

Related stories

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023: सैमसंग ने अभी हालहि में 26 जुलाई की अपनी अनपैक्ड इवेंट में फोल्डेबल, फ्लिप फोन के साथ स्मार्ट वॉच,ईयरबड्स सहित टैबलेट को लॉन्च किया था। जिसको लेकर काफी चर्चा भी हो रही है। अगर आप किसी अच्छे टैबलेट को खरीदना चाहते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन की Amazon Great Freedom Festival 2023 सेल के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें आप Samsung Galaxy Tab S9 टैबलेट को 11 फीसदी ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। इस ऑफर के बाद आपको ये 81999 रुपए का फोन 72999 रुपे में मिलेगा।

Samsung Galaxy Tab S9 टैबलेट पर मिल रही छूट

Samsung Galaxy Tab S9 में ग्राहकों को 27.81 cm (11 inch) Dynamic AMOLED 2X Display के साथ RAM 8 GB, ROM 128 GB Expandable स्टोरेज और S Pen in-Box जैसे फीचर के साथ Wi-Fi की सुविधा मिल सकती है। इस Tablet को आप Gray कलर में खरीद सकते है। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो 3505 रुपए की EMI बनवा सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ सकता है। इस टैबलेट पर कंपनी कई सारे बैंक ऑफर्स भी दे रही है। जिससे आप हजारों रुपयों की बचत कर सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

SAMSUNG Galaxy Tab S9 के फीचर्स

फीचरSAMSUNG Galaxy Tab S9
स्टोरेज8 GB RAM | 128 GB ROM | Expandable Upto 1 TB
डिस्प्ले11.0 Inch
बेहतरीन कैमरा13 MP Primary Camera | 12 MP Front
ऑपरेटटिंग सिस्टमAndroid 13
प्रोसेसरProcessor: Snapdragon 8 Gen 2

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories