बुधवार, मई 15, 2024
होमटेकसस्ते में Amazon पर Sony, Canon और Panasonic जैसे कैमरों को Great...

सस्ते में Amazon पर Sony, Canon और Panasonic जैसे कैमरों को Great Republic Day Sale 2023 से खरीदने का बढ़िया मौका

Date:

Related stories

Amazon Great Republic Day Sale 2023: अमेजन पर ग्रेट रिपब्लिक डे सेल 2023 शुरु हो चुकी है। 15 जनवरी 2023 से शुरू हुई सेल 20 जनवरी 2023 तक चलने वाली है। इसके साथ ही इस सेल में कई प्रोड्क्टस के साथ में डीएसएलआर कैमरा और कैमरा लेंस पर भी काफी भारी छूट दी जा रही है। यह खबर कैमरा ग्राहकों से जुड़ी हुई है और उनके लिए काफी काम की भी साबित हो सकती है। यह सेल आपको कैमरे की खरीद पर भारी बचत के कई मौके भी दे रही है। इस सेल में निकॉन, कैनन,  सिग्मा, सोनी, फुजीफिल्म समेत कई अन्य ब्रांड के कैमरे पर सभी ग्राहकों के लिए 15 जनवरी 2023 से छूट जारी है। तो चलिए आइये जानते हैं इस सेल में चल रही छूट के बारे में और देखते हैं किस कैमरे पर सबसे भारी छूट मिल रही है।

ये भी पढ़ें: ONEPLUS NORD CE 2 LITE VS REDMI NOTE 12 PRO PLUS में से कौन-सा फोन है आपके लिए अच्छा, चंद सेकेंड में जानें

Canon EOS 6D Mark II

कैनन EOS 6D Mark II कैमरे पर सबसे ज्यादा छूट देखने को मिल रही है। वहीं इसके साथ ही इस  इस कैमरे को  आप USM Lens and Sigma 150-600 mm f/5-6.3 DG OS HSM Lens, 4X Optical Zoom लेंस के साथ में सेल में मिल रही छूट के बाद खरीदते हैं तो इसकरा रेट 250979 है। इस कैमरे में 3 इंच की स्क्रीन एलसीडी डिस्पले दी गई है। इसके साथ ही 4X ऑप्टिकल जूम के साथ 26.2 MP मैक्स रेसोल्यूशन दिया गया है। इस कैमरे की फोकल लेंथ 24 एमएम है और विडियो कैपचरिंग रेसोल्यूशन ‎1080p है। इस कैमरे में ऑनलाइन कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई व एनएफसी भी दिया गया है।  

Sony Alpha ILCE-7C

सोनी का Alpha ILCE-7C कैमरे की सेल में कीमत 12% छूट के बाद करीब 147789 रुपये है। इस कैमरे के लाइट वेट होने के साथ में 4K, फ्लिप स्क्रीन, , रियल टाइम ट्रैकिंग, कंटेंट क्रिएशन, 3 ऑप्टिकल जूम जैसे कई फीचर्स भी दिये गए हैं। साथ ही इसमें ब्लूटूथ और यूएसबी Type-C इंटरफेस भी दिए गए हैं।

Panasonic LUMIX G7

पैनासोनिक के LUMIX G7 कैमरे पर भी भारी डिस्काउंट देखने को मिल रहा है। यह कैमरा The Great Republic Day Sale में 37989 रुपये में मिल रहा है। इस कैमरे की असल कीमत 54990 रुपये है। इसक कैमरे की खासियत यह है कि यह कैमरा 16.00 MP 4K मिररलेस इंटरचेंजेबल लेंस कैमरा किट 14-42 मिमी लेंस के साथ 3x ऑप्टिकल ज़ूम के भी दिया जाता है। तो ऐसे ही कई अन्य कैमरों पर इस चल रही सेल में छूट मिल रही है। अन्य कैमरों और ज्यादा जानकारी के लिए Amazon की वेबसाइट पर जाएं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: HYBRID वर्जन के साथ YAMAHA की टेंशन बढ़ाने आ रही HONDA ACTIVA 7G !, माइलेज के दम पर बादशाहत करेगी कायम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories