रविवार, मई 5, 2024
होमटेकRealme 10 pro plus को टक्कर देवे वाले iQOO 9 SE 5G...

Realme 10 pro plus को टक्कर देवे वाले iQOO 9 SE 5G स्मार्टफोन पर Amazon Great Republic Day Sale दे रही जबरदस्त छूट!

Date:

Related stories

12GB रैम व 50MP कैमरे के साथ आपका दिल जीतने आ रहा Google Pixel 8 और 8 Pro, जानें इनके लीक डिटेल्स

Google Pixel 8 and 8 Pro: गूगल के पिक्सल 8 और 8 प्रो स्मार्टफोन को लेकर टेक बाजार में खूब सुर्खियां बन रही हैं। इसको लेकर खबर है कि कंपनी जल्द ही अपने इस मॉडल को बाजार में उतार सकती है। अब इस संबंध में इस स्मार्टफोन के फीचर्स भी सामने आने लगे हैं।

Xiaomi Watch S3: शाओमी के अपकमिंग स्मार्टवॉच के फीचर्स हुए लीक! जानें खासियत

Xiaomi Watch S3: चीनी टेक कंपनी शाओमी (Xiaomi) अपने शानदार प्रोडक्ट के लिए जानी जाती है। इसके मोबाइल फोन से लेकर अन्य सभी गैजेट्स बेहद शानदार होते हैं।

boAt सहित इन कंपनियों के 20000mAh क्षमता वाले पावर बैंक पर Flipkart दे रहा भारी छूट, जानें डिटेल्स

Flipkart Sale: आधुनिक समय में अब बिना फोन के रह पाना संभव नहीं लगता। अगर कभी गलती से भी फोन छूट जाए तो लगता है हमने अपने शरीर के किसी महत्वपूर्ण हिस्से को छोड़ दिया है। ऐसे में स्मार्टफोन हमारे लिए बेहद जरुरी है पर उससे भी जरुरी है उसका ऑन मोड में रहना।

Ahmedabad Police: पुलिसकर्मी अब चिलचिलाती धूप में भी ले सकेंगे ठंडक का एहसास, ये AC Helmet ऐसे करेगा काम

Ahmedabad Police AC Helmet: बदलते समय के साथ तकनीक भी बदल रही है और इसी के साथ दिन प्रतिदिन आम लोगो से लेकर पुलिसकर्मियों व अन्य लोगों के लिए भी बेहतर से बेहतर तकनीक की खोज हो रही है।

Youtube Shorts Video Viral कैसे करें, ये है सबसे आसान तरीका  

Youtube Shorts Video Viral: जैसे-जैसे देश और दुनिया बदल...

Amazon Great Republic Day Sale 2023: iQoo के 9 SE 5G सामर्टफोन को आप Amazon से 28 फीसद छूट के साथ खरीद सकते हैं। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन मे पावरफुल 8 Gen 1 प्रोसेसर भी आता है। जो काफी अच्छी परफॉर्मेंस भी देता है। यह एक फ्लैगशिप प्रोसेसर होने के साथ काफी तगड़ा प्रोसेसर भी है। इस स्मार्टफोन का 8Gb रैम और 128Gb स्टोरेज वाला वेरिएंट Amazon पर सेल में बिक्री के लिए उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन पर आपको कई तरह के खास ऑफर भी दिये जा रहे हैं। तो पढ़िये इस स्मार्टफोन के बारे में और जानिए इस स्मार्टफोन की खासियत।

ये भी पढे़: NOISE COLORFIT PRO 4 के इस फीचर ने कर दी स्मार्टफोन्स की छुट्टी, लॉन्च होते ही लूट लिया यूजर्स का दिल

iQoo 9 SE 5G की स्पेसिफिकेशन

Processor Qualcomm Snapdragon 888 5G (5 nm)
OS Android 12, Funtouch 12
DISPLAY 6.62 inches Super AMOLED, 120Hz, HDR10+, 1200 nits (peak)
MAIN CAMERA Dual 48 MP (wide), f/1.8, 25mm
13 MP (120˚ ultrawide), f/2.2, 16mm, 1.12µm, AF
2 MP (depth), f/2.4
SELFIE CAMERA Single 16 MP, f/2.0, (wide)
NETWORK GSM / HSPA / LTE / 5G
Weight 199 g
BATTERY Li-Po 4500 mAh, non-removable
Charging 66W wired, 50% in 14 min, 100% in 39 min (advertised)

iQoo 9 SE 5G की कीमत

iQoo 9 SE 5G स्मार्टफोन को आप Amazon पर चल रही The Great Republic Sale में 28990 रुपये में खरीद सकते हैं। सेल में इस स्मार्टफोन का सिर्फ 8GB Ram और 128Gb स्टोरेज वाला वेरिएंट विक्री के लिए उपलब्ध है। वहीं इस स्मार्टफोन को आप SBI Credit Card के जरिये खरीदेंगे तो 1750 का अतिरिक्त डिस्कताउंट भी मिल जाएगा। इसके अलावा कई तरह के ऑफर भी इस स्मार्टफोन पर मिल रहे हैं। इस स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानकारी आपको Amazon की वेबसाइट से मिल जाएगी।

इसके अलावा इस स्मार्टफोन को आप No Cost EMI पर भी खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन की आप 1226.38 रुपये की EMI भी बनवा सकते हैं। अलग-अलग बैंको के जरिये से इस स्मार्टफोन पर अलग-अलग प्रकार की ब्याज दर के हिसाब से ब्याज देना पड़ेगा। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: TATA ने AUTO EXPO 2023 में ALTROZ कार का RACER EDITION किया पेश, लुक देख हो जाएंगे कायल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories