रविवार, मई 19, 2024
होमटेकAmazon Great Republic Day Sale पर सस्ते में बिक रहा Oppo A78...

Amazon Great Republic Day Sale पर सस्ते में बिक रहा Oppo A78 5G स्मार्टफोन, दो दिन पहले हुआ है लॉन्च

Date:

Related stories

Amazon Great Republic Day Sale: चीनी कंपनी ओप्पो Oppo के स्मार्टफोन देश और दुनिया में खूब पसंद किए जाते है। यूजर्स ओप्पो के स्मार्टफोन को इसलिए पसंद करते हैं ताकि उन्हें सस्ते में अच्छे फीचर से भरा हुआ फोन मिल जाए। अगर आप भी ओप्पो के बिल्कुल कुछ दिन पहले ही लॉन्च हुए स्मार्ट फोन Oppo A78 5G को खरीदना चाहते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। क्योंकि Oppo A78 5G की पहली सेल पर अमेजन भारी डिस्काउंट दे रहा है। amazon great republic day sale offers में Oppo A78 5G स्मार्टफोन पर 14 फीसदी का ऑफर चल रहा है। जिसके बाद आप Oppo A78 5G स्मार्टफोन को 21999 रूपए की जगह 18999 रूपए में घर ला सकते हैं। इसके साथ ही SBI Credit Card से पैमेंट करके आप तुरंत 10 फीसदी का डिस्काउंट पा सकते हैं।

Also Read- 700 की रेंज पर TATA NEXON की बोलती बंद करने आ गई VOLKSWAGEN की ELECTRIC CAR!, लुक पर लड़कियों ने हारा दिल

OPPO A78 5G के फीचर्स

मजबूत प्रोसेसर Dimensity 700 प्रोसेसर
बैटरी 5000mAh की बैटरी
ऑपरेटिंग सिस्टम Android 13
डिस्प्ले 6.6 इंच का IPS LCD डिस्प्ले 
कैमरा 50MP का प्राइमरी सेंसर और 2MP का सेकेंडरी लेंस सेल्फी के लिए 8MP का कैमरा
कीमत 20 हजार से कम
चार्जर 33W फास्ट चार्जिंग चार्जर
लॉन्च 16 जनवरी 2023
ऑफर अमेजन

पहली सेल में सस्ते में मिल रहा OPPO A78 5G स्मार्टफोन

amazon great republic day sale में पहली बार OPPO A78 5G को सेल में उतारा गया है। इस फोन की लॉन्चिग 16 जनवरी 2023 को हुई थी। जिसके बाद इसकी पहली सेल शुरू कर दी गई है। आज से आप अमेजन की सेल से इसे खरीद सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

Also Read- BIGG BOSS 16: कंटेस्टेंट्स के घरवालों पर भड़के SALMAN KHAN, अर्चना के भाई से बोले- ‘बेटा कौन सा शो देख रहे हो’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories