शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकAmazon Sale: इन ब्रांडेड कंपनियों के Mixer Grinder पर मिल रही है...

Amazon Sale: इन ब्रांडेड कंपनियों के Mixer Grinder पर मिल रही है 59% की धमाकेदार छूट, Philips, Prestige हैं शामिल

Date:

Related stories

Amazon Sale: अगर आप कोई Mixer Grinder खरीदने की सोच रहे हैं तो हम आपके लिए तीन ऐसे बेस्ट Grinder लेकर आए हैं। जिन्हें अमेजन पर बहुत सस्ती कीमत में बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया गया है। लिस्ट में Philips, Prestige सहित ब्रांडेड मिक्सर बताए गए हैं। ये मिक्सर आपके घंटों के काम को मिनटों में निबटा देंगे। इनमें कमाल के फीचर्स ऑफर किए जाते हैं चलिए इनके बारे में जान लेते हैं।

Philips के Mixer Grinder पर मिल रहा है ऑफर

Philips HL7756/00 मिक्सर ग्राइंडर को आप अमेजन से 28 प्रतिशत की छूट के साथ खरीद सकते हैं। इसकी असल कीमत 5295 रुपये है लेकिन ऑफर के बाद ये 3799 रुपये रह जाती है। 750वॉट के कैपिसिटी के साथ आने वाले इस ग्राइंडर पर 5 साल की वांरटी भी दी जा रही है।

Amazon Sale

Prestige IRIS Plus 750W मिल रहा है सस्ता

ये Mixer Grinder अमेजन पर आधे से भी ज्यादा की छूट के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया गया है। इसको 56 प्रतिशत की छूट के साथ 2799 रुपये की कीमत में आप खरीद सकते हैं। अच्छी बात है। इस पर दो साल की वारंटी भी प्रदान की जा रही है। यह मिक्सल 4 ब्लैड के साथ आता है। इसको ब्लैक कलर में लिया जा सकता है।

Cookwell Bullet Mixer Grinder पर है 59% की छूट

इस मिक्सर को 59 प्रतिशत की छूट के साथ लिया जा सकता है। इसकी कीमत 2478 रुपये है। इसकी खरीददारी करने पर सीधे तौर पर आपकी लगभग 3500 रुपये की बचत हो रही है। इसमें 5 जार और तीन ब्लैड दिए जाते हैं। इस मिक्सर की मदद से जूस आसानी से बनाया जा सकता है और अन्य काम भी किए जा सकते हैं।

ध्यान रहे यहां सिर्फ जानकारी के लिए बताया गया है। इनकी कीमतों में कभी भी बदलाव किया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories