शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकAmazon Sale: 48 फीसदी छूट पर मिल रही Amazfit GTS 2e Smartwatch,...

Amazon Sale: 48 फीसदी छूट पर मिल रही Amazfit GTS 2e Smartwatch, जानें कीमत से लेकर फीचर्स तक क्या है खास

Date:

Related stories

Haryana News: नूह में दर्दनाक हादसा, बीच सड़क पर बस में लगी आग; 8 यात्रियों की मौत व कई घायल

Haryana News: हरियाणा के नूह शहर में एक भीषण सड़क हादसा हो गया जिसके कारण गुरुग्राम समेत आसपास के इलाके में सनसनी मच गई। दरअसल नूंह के पास KMP (कुंडली, मानेसर, पलवल) एक्सप्रेसवे पर अज्ञात कारणों से एक बस में आग लग गई

Amazon Sale: आज के समय में लोगों को स्मार्टवॉचेस काफी पसंद आ रही हैं। लोग अब साधारण घड़ियों को छोड़कर स्मार्टवॉचेस को पसंद कर रहे हैं। ऐसे में अगर आप चमचमाती हुई स्मार्टवॉच खरीदने का मन बना रहे हैं तो बता दें कि आप अमेजन से Amazfit GTS 2e Smartwatch खरीद सकते हैं। अमेजन की तरफ से इस स्मार्टवॉच पर जबरदस्त छूट दी जा रही है। इस स्मार्टवॉच में जबरदस्त फीचर्स तो दिए ही जा रहे हैं साथ ही इसकी कीमतों में भी 48 फीसदी की छूट मिल रही है। ऐसे में इस समय यह स्मार्टवॉच खरीदना आपके लिए बेहद फायदेमंद हो सकती है।

ये भी पढ़ें: GOOGLE की SMARTWATCH ने SAMSUNG को धूल चटाते हुए छिन ली बादशाहत! जानें यूजर्स को घड़ी में क्या आ रहा पसंद?

Amazfit GTS 2e Smartwatch के स्पेसिफिकेशन्स

Brand Amazfit
Model Amazfit GTS 2e Smartwatch
Screen Size 1.65 Inches
Display Type AMOLED HD Screen
Heart Rate Monitoring 24 Hours
Battery Life 14 Days
Measurement SpO2
Sports Model 90 Built in Sports Mode
Alexa Yes
Screen Resolution 348 x 442 Pixels

मिलते हैं ये फीचर्स

बता दें कि इस स्मार्टवॉच में अलार्म सेट करने के लिए, मौसम की जानकारी लेने के लिए, होम अप्लायंसेस को कंट्रोल करने के लिए, सवाल का जवाब जानने के लिए इसमें इन-बिल्ट एलेक्सा सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा इसमें ऑफलाइन वॉयस कंट्रोल फीचर दिया गया है। इसकी मदद से आप इंटरनेट एक्सेस के बिना भी वॉयस कमांड दे सकते हैं। इसमें 40 से ज्यादा फेस स्टोर दिए गए हैं। आप इस स्मार्टवॉच की मदद से अपनी हेल्थ का भी ध्यान रख सकते हैं। यह स्मार्टवॉच 24 घंटे आपके हृदय की गति को मापता है। इसके अलावा यह स्मार्टवॉच SpO2, नींद की जानकारी और स्ट्रेस लेवेल पर भी नजर रखती है। यह स्मार्टवॉच 90 बिल्ट इन स्पोर्ट्स मोड और 50 मीटर तक वॉटरप्रूफ के साथ आती है।

क्या है कीमत और क्या है ऑफर्स

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि अमेजन पर इसकी कीमत इसकी कीमत 14999 रुपए लिस्ट की गई है लेकिन अमेजन की तरफ से इस स्मार्टवॉच पर 48 फीसदी की छूट दी जा रही है जिसके बाद इसकी कीमत मात्र 7799 रुपए रह जाती है। अगर आपका बजट कम है तो आप इसे 373 रुपए प्रति माह की EMI पर भी खरीद सकते हैं। यह ऑफर सीमित समय के लिए है। समय सीमा खत्म होने के बाद कीमतों में बदलाव हो सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Also Read: Longest Train of India: शेषनाग से भी बड़ी है यह ट्रेन, चलाने के लिए लगते हैं 6 इंजन…जानें इनसे जुड़े रोचक तथ्य

Latest stories