मंगलवार, मई 7, 2024
होमटेकAmazon Sale: खुलते ही घर को DJ बना देगा Blaupunkt Soundbar! 43...

Amazon Sale: खुलते ही घर को DJ बना देगा Blaupunkt Soundbar! 43 फीसदी छूट पर अभी खरीदें

Date:

Related stories

12GB रैम व 50MP कैमरे के साथ आपका दिल जीतने आ रहा Google Pixel 8 और 8 Pro, जानें इनके लीक डिटेल्स

Google Pixel 8 and 8 Pro: गूगल के पिक्सल 8 और 8 प्रो स्मार्टफोन को लेकर टेक बाजार में खूब सुर्खियां बन रही हैं। इसको लेकर खबर है कि कंपनी जल्द ही अपने इस मॉडल को बाजार में उतार सकती है। अब इस संबंध में इस स्मार्टफोन के फीचर्स भी सामने आने लगे हैं।

Xiaomi Watch S3: शाओमी के अपकमिंग स्मार्टवॉच के फीचर्स हुए लीक! जानें खासियत

Xiaomi Watch S3: चीनी टेक कंपनी शाओमी (Xiaomi) अपने शानदार प्रोडक्ट के लिए जानी जाती है। इसके मोबाइल फोन से लेकर अन्य सभी गैजेट्स बेहद शानदार होते हैं।

boAt सहित इन कंपनियों के 20000mAh क्षमता वाले पावर बैंक पर Flipkart दे रहा भारी छूट, जानें डिटेल्स

Flipkart Sale: आधुनिक समय में अब बिना फोन के रह पाना संभव नहीं लगता। अगर कभी गलती से भी फोन छूट जाए तो लगता है हमने अपने शरीर के किसी महत्वपूर्ण हिस्से को छोड़ दिया है। ऐसे में स्मार्टफोन हमारे लिए बेहद जरुरी है पर उससे भी जरुरी है उसका ऑन मोड में रहना।

Ahmedabad Police: पुलिसकर्मी अब चिलचिलाती धूप में भी ले सकेंगे ठंडक का एहसास, ये AC Helmet ऐसे करेगा काम

Ahmedabad Police AC Helmet: बदलते समय के साथ तकनीक भी बदल रही है और इसी के साथ दिन प्रतिदिन आम लोगो से लेकर पुलिसकर्मियों व अन्य लोगों के लिए भी बेहतर से बेहतर तकनीक की खोज हो रही है।

Youtube Shorts Video Viral कैसे करें, ये है सबसे आसान तरीका  

Youtube Shorts Video Viral: जैसे-जैसे देश और दुनिया बदल...

Blaupunkt SBWL100 Sounbar: अगर आप म्यूजिक लवर हैं और आपको तेज अवाज में गाने सुनना व फिल्म देखना पसंद है, लेकिन आपके पास कोई बेहतर साउंड सिस्टम नहीं है। तो ऐसे में हम आपको Blaupunkt के SBWL100 Soundbar के बारे में बताने वाले हैं। इसका साउंड काफी ज्यादा लाउड है और इसके साथ ही इसमें 360 डिग्री साउंड का एक्सपीरियंस कराने वाला फीचर भी दिया गया है जो फिल्म देखते समय काफी बेहतर एक्सपीरियंस देता है। ये म्यूजिक बार चार तरह के साउंड मोड्स सिनेमा, सॉन्ग, 3D और डायलॉग के साथ आती है। इसके अलावा इस बार के साथ में एक 8 इंच का वायरलैस Subwoofer भी आता है जो कि जबरदस्त Bass प्रोड्यूस करता है। तो Blaupunkt SBWL100 Soundbar की सभी खासियतों के बारे में जानते हैं।

Blaupunkt SBWL100 Soundbar की स्पेसिफिकेशन

Blaupunkt SBWL100 Soundbar के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो यह एक 2.1 चैनल का होम थियेटर सिस्टम है और इसमे कनेक्टिविटी के लिए USB, HDMI, OPTICAL, ARC, COAXIAL, AUX-IN के साथ लेटेस्ट ब्लूटूथ का सपोर्ट दिया गया है। इसके साथ ही एक बड़ा 8 इंच का वायरलैस Subwoofer भी दिया आता है। वहीं इसमें 360 डिग्री ट्रू सिनेमा साउंड एक्सपेरियंस भी मिलता है। इसमें गिटार और कैरोअके माइक पोर्ट के साथ इसमें Trable और Bass को कंट्रोल के लिए अलग से इक्विलाइजर मोड भी दिया गया है।

Model Blaupunkt SBWL100 Soundbar
Speaker Bar ‎Wireless
Mounting Type ‎Tabletop
Weight ‎ 11 kg
Subwoofer 8 INCH Wireless
Channel 2.1
Audio output mode ‎Surround

 

Blaupunkt SBWL100 Soundbar की कीमत

ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर Blaupunkt SBWL100 Soundbar 20990 रुपय में लिस्टेड है, लेकिन इस होम थियेटर सिस्टम पर 43 फीसदी की छूट दी जा रही है। जिसके बाद आप इस Soundbar को मात्र 11999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा इस बार पर कई तरह के बैंक ऑफर भी दिए जा रहे हैं जिससे इसकी कीमत और भी कम हो सकती है और इन ऑपर की ज्यादा जानकारी के लिए Amazon पर जाएं। Amazon से Blaupunkt SBWL100 Soundbar पर मिल रहा ये ऑफर एक निश्चित समय के लिए है और इसमें कभी भी बदलाव किया जा सकता है।

डिस्क्लेमर:उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है।DNP News Networkया राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहेDNP News Networkया राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories