मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमटेकAmazon Sale: प्रीमियम कंफर्ट वाला Bose Headphone हुआ 9000 से ज्यादा सस्ता,...

Amazon Sale: प्रीमियम कंफर्ट वाला Bose Headphone हुआ 9000 से ज्यादा सस्ता, पूरे दिन चलेगी बैटरी

Date:

Related stories

Amazon Sale: आजकल काफी लोग गाने सुनते हैं। आप कही ट्रैवल कर रहे हैं या फिर कोई काम कर रहे हैं और आपका गाने का मन करता है तो आपको इस खबर से फायदा हो सकता है। दरअसल ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजॉन पर फिलहाल कोई सेल (Amazon Sale) नहीं चल रही है। मगर फिर भी कई अच्छे ऑफर्स की भरमार हैं। ऐसे में हम आपके लिए वायरलेस हैडफोन पर एक खास डील लेकर आए है। इससे आपको लाभ हो सकता है।

Amazon Sale में Bose Headphone पर बंपर डिस्काउंट

Bose कंपनी के प्रीमियम कंफर्ट वाले Headphone को फेमस ई-कॉमर्स कंपनी Amazon पर Bose Quietcomfort 45 Bluetooth Wireless Over Ear Headphones with Mic Noise Cancelling – Triple Black को दमदार ऑफर के तहत लिस्ट किया गया है। इसकी असली कीमत 29900 रुपये है, मगर इसे 33 फीसदी की छूट के साथ वेबसाइट के पेज पर दिखाया जा रहा है।

ऐसे में इसकी कीमत गिरकर 19990 रुपये रह जाती है। इस डील में आपको 9910 रुपये की बचत हो सकती है। साथ ही इस ऑफर में बैंक छूट और EMI का भी विकल्प मिलता है। Bose Quietcomfort 45 Bluetooth Wireless Over Ear Headphones पर दिया जा रहा ये ऑफर कुछ ही समय के लिए हो सकता है। इसमें कभी भी बदलाव संभव है।

Amazon Sale में मिल रहे Bose Headphone की खूबियां

फीचर्सBose Quietcomfort 45 Bluetooth Wireless Headphone की डिटेल
BrandBose
Model NameQUIETCOMFORT 45 HEADPHONES
Form FactorOver Ear
Connectivity TechnologyBluetooth

Bose Quietcomfort 45 Bluetooth Wireless Over Ear Headphone में आवाज को दबाने वाला फीचर मिलता है। Bose Headphone में अब प्रीमियम आराम के लिए हल्के सामग्री और गहरे, स्पष्ट ऑडियो के लिए मालिकाना ध्वनिक तकनीक के साथ।

इसमें शांति, आराम और ध्वनि का सही संतुलन हैं। ये आरामदायक वायरलेस हेडफोन पूरे दिन पहनने के लिए सही है। आलीशान सिंथेटिक चमड़े और प्रभाव-प्रतिरोधी नायलॉन से तैयार किए गए और न्यूनतम क्लैंपिंग बल के साथ डिजाइन किए गए हैं। ये शानदार और टिकाऊ भी हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories