सोमवार, मई 6, 2024
होमटेकAmazon Sale: 5000 रुपए से कम में घर लाएं Bajaj का ये...

Amazon Sale: 5000 रुपए से कम में घर लाएं Bajaj का ये Air Cooler, एंटी बैक्टीरियल गुणों के साथ मिल रहे तगड़े फीचर्स

Date:

Related stories

Amazon Sale: भारत के तमाम राज्यों में गर्मी ने लोगों का बुरा हाल कर रखा है। इस तपती गर्मी से बचने का रास्ता एसी है जो आपको ऐसी गर्मी से राहत दिला सकती है। एसी महंगी होने के कारण सबके बजट में फिट नहीं हो पाती जिसके कारण लोग दूसरा ऑप्शन यानी बढ़िया कूलर तलाश करते हैं। अगर आप भी किसी किफायती और बढ़िया कूलर की तलाश में हैं तो बता दें कि आज हम आपको ऐसे कूलर के बारे में बताने जा रहे हैं जो बजट फ्रेंडली है और साथ ही क्वालिटी के मामले में भी अव्वल है। आप इन्हें अमेजन पर चल रही सेल से भी खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Honda ने एक साथ तीन इलेक्ट्रिक कारों को किया शोकेस, फ्यूचरिस्टिक डिजाइन के साथ मचाएगी धमाल

Bajaj PMH 25 DLX 24L Personal Air Cooler for home with Dura Marine Pump

हम बात कर रहे हैं बजाज के 24 लीटर वाले पर्सनल एयर कूलर की। यह एयर कूलर फ्रेश हवा देता है। इसमें एंटी बैक्टीरियल हेक्साकूल मास्टर फिल्टर दिया गया है। इसमें वॉटर सप्लाई के लिए Dura Marine Pump दिया गया है। इसमें टर्बोफैन टेक्नोलॉजी, 3 स्पीड कंट्रोल जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं। इसमें हवा को कोने-कोने तक पहुंचाने के लिए 4 Way Swing Deflection सिस्टम दिया गया है। इसमें पहिए भी दिए गए हैं जिसकी मदद से आप एयर कूलर को यहां से वहां आसानी से लेकर जा सकते हैं। यह इंवर्टर कम्पैटिबल है। बिजली जाने के बाद आप इसे इंवर्टर से भी चला सकते हैं। साफ शब्दों में कहा जाए तो ये एयर कूलर इस गर्मी आपके लिए अच्छा ऑप्शन हो सकता है।

Model Bajaj Personal Air Cooler
Material Plastic, Acrylonitrile Butadiene Styrene (ABS)
Item Weight 6.5 kg
Form Factor Personal
Reservoir Capacity 24 Liters
Wattage 1100 Watts
Warranty 2 Years
Advance Features Anti Bacterial, Turbofan Technology, 3 Speed Control, Castor Wheels etc.

क्या है कीमत और ऑफर?

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि अमेजन (Amazon Sale) पर इस एयरकूलर की कीमत 7360 रुपए लिस्ट की गई है लेकिन अमेजन पर 37 फीसदी की छूट दी जा रही है जिसके बाद इसे मात्र 4665 रुपए में खरीदा जा सकता है। अगर आपका बजट कम है तो आप इसे EMI पर भी खरीद सकते हैं। इसकी शुरुआती EMI 223 रुपए है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: 5000 रुपए दें और OnePlus के 65 inch UHD 4K Smart TV से थिएटर का मजा लें! ऑफर देख उछल रहे यूजर्स

Latest stories