रविवार, मई 19, 2024
होमटेक5000 रुपए दें और OnePlus के 65 inch UHD 4K Smart TV...

5000 रुपए दें और OnePlus के 65 inch UHD 4K Smart TV से थिएटर का मजा लें! ऑफर देख उछल रहे यूजर्स

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

OnePlus 65 inch UHD 4K Smart TV : अगर आप कोई स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart पर बहुत ही कम दाम में मिल रहे OnePlus U1S 164 cm (65 inch) Ultra HD (4K) LED Smart Android TV के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें Dolby Audio  मिल रहा है। इस जबरदस्त स्मार्ट टीवी को आप flipkart  से 14 फीसदी के ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। जिसके बाद आपको ये स्मार्ट टीवी 69999 रुपए की जगह 59999 रुपए में मिलेगी। इसके साथ ही अगर आप SBI Credit Card और ICICI Bank Credit  से पेमेंट करते हैं तो आपको 10 फीसदी का तुरंत ही डिस्काउंट मिल जाएगा। वहीं,  Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके आप 5 फीसदी की बचत कर सकते हैं।अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 5000 रुपए की EMI बनवा सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना होगा।

ये भी पढ़ें: SAMSUNG GALAXY M14 5G के आते ही पलटी बाजी, फीचर्स के सामने बड़ी-बड़ी कंपनियां हुई ढेर

OnePlus 65 inch UHD 4K Smart TV के फीचर्स

फीचर्स OnePlus 65 inch UHD 4K Smart TV
सपोर्टेड ऐप Netflix|Prime Video|Disney+Hotstar|Youtube
ऑपरेटिंग सिस्टम Android (Google Assistant & Chromecast in-built)
स्क्रीन Ultra HD (4K) 3840 x 2160 Pixels
साउंड 30 W
ऑडियो टेक्नोलॉजी Dolby Audio, Co-tuned with Dynaudio
HDMI 3
USB 2
वारंटी 1 year warranty on product and 1 year warranty on panel

OnePlus 65 inch UHD 4K Smart TV में क्या है खास?

इस स्मार्ट टीवी में आपको कई सारे ऐसे फीचर्स मिलेंगे जो कि आपको घर पर ही थिएटर का मजा देंगे। इसकी पिक्चर क्वालिटी आपको घर पर ही थिएटर का एहसास कराएगी। अगर आप किसी सस्ते और अच्छे स्मार्ट टीवी की तलाश में हैं तो इसे घर ला सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories