रविवार, मई 5, 2024
होमटेकAmazon Sale: गर्मी से पहले 6000 की छूट पर खरीदें Bajaj का...

Amazon Sale: गर्मी से पहले 6000 की छूट पर खरीदें Bajaj का 90 लीटर वाला Air Cooler, मिलेगी तूफानी हवा!

Date:

Related stories

Amazon Sale: गर्मी शुरु होने वाली हैं। ऐसे में लोग गर्मी से बचने के लिए पंखें , कूलर और एसी को खरीदते हैं। ऐसे में अगर आप भी भीषण वाली गर्मी से बचने के लिए किसी अच्छे Air Cooler को खरीदने की सोच रहे हैं तो Amazon Sale में भारी छूट पर मिल रहे Bajaj के 90 लीटर वाले Air Cooler को भारी डिस्काउंट पर घर ला सकते हैं। इसके साथ ही पैसों की महाबचत कर सकते हैं।

Amazon Sale में सस्ता हुआ Bajaj Air Cooler

अमेजन बजाज के इस कूलर पर 38 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 16990 रुपए वाला कूलर 10498 रुपए में मिलेगा। यहां पर ग्राहक के 6492 रुपए बचेंगे। इतना ही नहीं इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ आप सस्ते में उठा सकते हैं। बजाज के इस कूलर पर दो साल की वारंटी मिल रही है। इसके सात ही इस पर Hexacool & TurboFan Technology, Ice Chamber, 90-Feet Air Throw & 3-Speed Control जैसी खूबियां भी मिल रही हैं। ये आपके घर को तुरंत ही ठंडा कर देंगा।

Bajaj Air Cooler के फीचर्स

फीचरBajaj Air Cooler
स्पीडAdjustable Speed के साथ मिल रहा है।
स्पीड कंट्रोलस्पीड कंट्रोल करने के लिए 3 बटन मिल रहे हैं।
खूबीICE CHAMBER & COOLER MASTER जैसी खूबी मिल रही है। जिसमें बर्फ स्टोर की जा सकती है।
कीटाणुओं से मुक्तिANTI-BACTERIAL HEXACOOL TECHNOLOGY PADS लगे हुए हैं। ये कीटाणुओं से बचाता है।

Bajaj Air Cooler पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए अमेजन पर जा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories