शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेकFlipkart Sale: अरे वाह! MOTOROLA Moto G24 Power फोन मात्र 7999 में...

Flipkart Sale: अरे वाह! MOTOROLA Moto G24 Power फोन मात्र 7999 में खरीदने का छप्परफाड़ ऑफर

Date:

Related stories

Flipkart Sale: अगर आप किसी सस्ते और अच्छे स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं। लेकिन बजट कम होने के कारण इसे नहीं ले पा रहे हैं तो ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart Sale में मिल रहा MOTOROLA g24 Power फोन आपके काफी सारे पैसे बचा सकता है। क्योंकि यहां पर आपको ये फोन 8000 से कम कीमत में मिलेगा।

Flipkart Sale में सस्ता हुआ MOTOROLA g24 Power फोन

फ्लिपकार्ट इस फोन पर 33 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 11999 रुपए की जगह 7999 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपके 4000 रुपए बचेंगे। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ किफायती EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ आप आज ही उठा सकते हैं। ये एक 4G फोन है। जो कि, सस्ते में अच्छे फीचर्स का मजा देगा।

MOTOROLA g24 Power फोन के फीचर्स

फीचर MOTOROLA g24 Power
रैम/ स्टोरेज4 GB RAM के साथ 128 GB ROM मिल रही है। जिसे Expandable Upto 1 TB तक बढ़ाया जा सकता है।
डिस्प्ले6.6 inch HD+ Display मिल रही है।
कैमरा50MP , 2MP 16MP Front Camera मिल रहा है।
बैटरी6000 mAh Battery दी गई है।
प्रोसेसरHelio G85 Processo का प्रोसेसर मिल रहा है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 14 पर ऑपरेट करता है।

MOTOROLA g24 Power फोन पर चल रहा ये ऑफर सीमित है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories