शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकAmazon Sale में आधी कीमत पर मिल रहा है रोबोटिक वैक्यूम क्लीनर,...

Amazon Sale में आधी कीमत पर मिल रहा है रोबोटिक वैक्यूम क्लीनर, धांसू ऑफर के जरिए स्मार्ट तरीके से कर सकेंगे घर की सफाई

Date:

Related stories

Amazon Sale: आजकल अधिकतर लोग नौकरी या फिर बिजनेस के चलते घर से बाहर ही रहते हैं। ऐसे में घर की सफाई के लिए सही समय नहीं मिल पाता है। ऐसी स्थिति में अक्सर घर गंदे हो जाते हैं। अगर आप भी इस समस्या से परेशान हैं तो आपको इस खबर को पढ़ना चाहिए। हम इस न्यूज में अमेजॉन साइट (Amazon Sale) से आपके लिए बड़े ही काम का ऑफर लेकर आए हैं। जानें क्या है डील।

Robotic Vacuum Cleaner Features

इसमें एलेक्सा और गूगल असिस्टेंस का सपोर्ट मिलता है। ये डिवाइस गिरने से टूटेगा नहीं। इसमें काफी अच्छे सेंसर लगे हुए हैं।

Robotic Vacuum Cleaner Offer

दरअसल अमेजॉन शॉपिंग साइट पर ECOVACS DEEBOT U2 PRO 2-in-1 Robotic Vacuum Cleaner काफी अच्छे दाम पर मिल रहा है। वेबसाइट पर इसे 39900 रुपये में लिस्ट गया है, मगर इस पर 53 फीसदी की छूट मिल रही है। इस ऑफर के बाद इसकी कीमत गिरकर 18900 रुपये रह जाती है। इस तरह से इस डील में भारी बचत हो जाती है। इसके साथ ही कैशबैक का लाभ भी मिल सकता है।

ध्यान रहे कि ये ऑफर कभी भी बदल सकता है। इसे कभी भी हटाया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories