मंगलवार, अप्रैल 23, 2024
होमटेकAmazon Sale: 32 फीसदी के तगड़े डिस्काउंट के साथ अपना बनाएं Sony...

Amazon Sale: 32 फीसदी के तगड़े डिस्काउंट के साथ अपना बनाएं Sony Linkbuds S, हाई-रेस ऑडियो फीचर का मिलेगा फायदा

Date:

Related stories

Amazon Sale: भारत में अक्सर ऑनलाइन सेल चलती रहती है। ऐसे में अगर आप भी ऑनलाइन सेल का फायदा उठाना पसंद करते हैं तो आपको इस खबर से एक अच्छी जानकारी मिल सकती है। दरअसल अमेजॉन ई-कॉमर्स शॉपिंग साइट से एक शानदार ईयरबड्स को काफी कम दाम पर अपना बनाया जा सकता है। अगर आप इन दिनों किसी ईयरबड्स को खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको यहां पर अच्छा ऑफर मिल जाएगा। फटाफट जानिए क्या है इस ऑफर की फुल जानकारी।

Sony LinkBuds S के स्पेसिफिकेशन

फीचर्सSony Linkbuds S
मॉडल का नामडब्ल्यूएफ-एलएस 900 एन
रंगWF-LS900N/सफ़ेद
फ़ॉर्म फ़ैक्टरकान में
कनेक्टिविटी तकनीकवायरलेस
बैटरी 20hr 

ये भी पढ़ें5G Phones: Xiaomi और iQOO के ये फोन्स देते हैं ज्यादा रैम, मिलते हैं कई जबरा फीचर्स

Sony LinkBuds S पर ऑफर की डिटेल

अमेजॉन पर (Amazon Sale) के दौरान Sony LinkBuds S पर एक कमाल का ऑफर दिया जा रहा है। शॉपिंग वेबसाइट पर इसे 24990 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है। मगर आपको घबराने की जरूरत नही है, क्योंकि पर 32 फीसदी का अच्छा डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस छूट के बाद Sony LinkBuds S की कीमत घट जाती है। कस्टमर्स इसे 16990 रुपये में खरीद सकते हैं, इस तरह से इस डील पर 8000 रुपये की भारी बचत की जा सकती है।

812 रुपये में खरीदें Sony LinkBuds S

आपको बता दें कि इस डील पर कैशबैक और कई बैंक ऑफर्स का भी लाभ लिया जा सकता है। वहीं, अगर आपका बडट कम है तो आप इसे 812 रुपये महीने की EMI पर भी खरीद सकते हैं। इसके साथ ही शॉपिंग साइट इसे मुफ्त में डिलीवर करेगी और 7 दिनों की रिप्लेसमेंट सुविधा भी देगी। यहां पर आपको बता दें कि अमेजॉन इस डील में कभी भी बदलाव कर सकता है। इस ऑफर को कभी भी बंद किया जा सकता है। ऐसे में इस ऑफर का फायदा लेने से पहले सही से जानकारी हासिल कर लें।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: Hyundai और Mahindra की नींद उड़ाने आया Tata Nexon EV MAX का नया मॉडल XZ+ LUX, जानिए सभी स्पेक्स और कीमत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories