रविवार, मई 19, 2024
होमटेकAmazon Sale: iPhone 15 Series की लॉन्चिग से पहले iPhone 14 Plus...

Amazon Sale: iPhone 15 Series की लॉन्चिग से पहले iPhone 14 Plus पर मिल रही 12000 से ज्यादा की छूट, देंखे डील

Date:

Related stories

Amazon Sale: दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनियों में शुमार एप्पल हर साल अपनी सीरिज को लॉन्च करता है। जिसमें वह एक से बढ़कर एक मॉडल को उतारता है। बहुत जल्द कंपनी के द्वारा iPhone 15 Series को लॉन्च किया जाएगा। खबरों की मानें तो इसे 12 सितंबर को एप्पल की वार्षिक इवेंट में पेश किया जा सकता है। लेकिन इससे पहले एप्पल के सपने देख रहे लोगों के लिए एक खास ऑफर है। iPhone 14 Plus पर ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart काफी अच्छी छूट दे रही है।

iPhone 14 Plus पर मिल रहे कई डिस्काउंट

iPhone 14 Plus को फ्लिपकार्ट से 14 फीसदी की छूट पर घर लाया जा सकता है। इस ऑफर के बाद आपको ये 89900 रुपए का स्मार्टफोन 76999 रुपए में मिलेगा। इस तरह इस फोन पर 12901 रुपए की बचत हो सकती है। इस तरह इस फोन पर काफी अच्छी बचत करने का विकल्प मिल रहा है। इस फोन पर EMI के साथ बैंक ऑफर्स मिल रहे हैं जिनका लाभ यूजर्स उठा सकते हैं। इस बीच कंपनी अपने यूजर्स को एक बेहद खास विकल्प भी दे रही है। इस फोन पर 36 हजार 100 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। लेकिन इसका लाभ वो ही यूजर्स उठा सकते हैं जो कि, एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं। इस तरह बहुत ही अच्छे ऑफर के साथ इसे घर ला सकते हैं।

iPhone 14 Plus के फीचर्स

फीचरiPhone 14 Plus
रोम128 GB की स्टोरेज मिल रही है।
डिस्प्ले6.7 inch की Super Retina XDR Display मिल रही है।
कैमरा12MP Front Camera के साथ 12MP, 12MP कैमरा मिल रहा है।
प्रोसेसरA15 Bionic Chip की के साथ 6 Core Processor मिल रहा है।
सिमDual Sim के साथ Nano / eSIM मिल रहा है।

ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories