रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमटेकAmazon Sale: आखिर सस्ता हो ही गया iPhone 14 Pro...

Amazon Sale: आखिर सस्ता हो ही गया iPhone 14 Pro फोन, ऑफर डील मौज करा देगी

Date:

Related stories

Amazon Sale: AI का शहंशाह Samsung Galaxy S24 Ultra 5G हुआ सस्ता? ऑफर देख खरीदने का करेगा मन

Amazon Sale: सैमसंग कंपनी दुनियाभर में अपने Smartphone के लिए...

Amazon Sale: Google का महंगा फोन हुआ 13000 रुपए सस्ता, फीचर्स का नहीं कोई जवाब

Amazon Sale: गूगल के स्मार्टफोन्स यूजर्स के द्वारा काफी...

Amazon Sale: एप्पल कंपनी ने हालहि में iPhone 15 सीरिज को लॉन्च किया है। जिसमें 4 बेहतरीन मॉडल्स को उतारा गया है। इस सीरिज के लॉन्च होते ही। हर तरफ इसकी चर्चा होने लगी है। वहीं एप्पल के पुराने मॉडल सस्ते हो गए हैं। ऐसे में अगर आप एप्पल के किसी फोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपके पैसे भी बचा सकती है। इसके साथ ही खुश भी कर सकती है। आपको बता दें, ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन iPhone 14 Pro फोन पर बुत ही अच्छा ऑफर दे रही है।

iPhone 14 Pro पर मिल रही छूट

128 GB स्टोरेज के साथ आने वाले Deep Purple कलर के iPhone 14 Pro फोन 8 फीसदी की छूट पर घर लाया जा सकता है। इस ऑफर के बाद आपको ये फोन 1 लाख 29 हजार 900 रुपए के फोन को 1 लाख 19 हजार 900 रुपए में घर लाया जा सकता है। इस ऑफर के बाद आपको ये फोन काफी सस्ते में पड़ेगा। अमेजन एप्पल 14 प्रो पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प दे रहा है। जिसका लाभ यूजर्स उठा सकते हैं। इतना ही नहीं अमेजन 37 हजार 500 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। लेकिन इसका लाभ वो ही लोग उठा सकते हैं जो लोग एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं। इस तरह आप अपने सपने को अच्छे ऑफर के साथ पूरा कर सकते हैं।

iPhone 14 Pro के फीचर्स

फीचरiPhone 14 Pro
डिस्प्ले6.1-inch की Super Retina XDR की display मिल रही है।
कैमरा48MP Main camera के साथ 4x greater resolution मिल रहा है।
प्रोसेसरA16 Bionic का प्रोसेसर मिल रहा है।
ऑपरेटiOS 16 पर ऑपरेट करता है।

iPhone 14 Pro फोन को सस्ते में घर लाने का मौका मिल रहा है। इस फोन पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए अमेजन पर संपर्क कर सकते हैं। इसके साथ ही यहां से बुक भी कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories