बुधवार, मई 15, 2024
होमटेकAmazon Sale:iPhone से सीधा टकराने वाला iQOO 12 5G फोन हुआ 7000...

Amazon Sale:iPhone से सीधा टकराने वाला iQOO 12 5G फोन हुआ 7000 सस्ता, गेमर्स की चमकी किस्मत

Date:

Related stories

Amazon Sale: अगर आप गेम लवर्स है और फोटोग्राफी का भी शौक रखते हैं तो, ये खबर आपके काफी काम की साबित हो सकती है। क्योंकि ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Amazon Sale पर हालहि में सबसे पावरफुल प्रोसेसर के साथ लॉन्च हुए iQOO 12 5G फोन भारी छूट पर घर लाने का मौका मिल रहा है। यहां पर आपके 7000 रुपए बचेंगे। इस फोन का मुकाबला iPhone जैसे फोन से है।

Amazon Sale में iPhone को टक्कर देने वाला iQOO 12 5G फोन हुआ सस्ता

Amazon पर iQOO 12 5G फोन 12 फीसदी की छूट में मिल रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये 59999 रुपए की जगह 52999 रुपए में मिलेगा। यहां पर ग्राहक को 7000 की बचत होगी। इसके साथ ही इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिससे पैसों की महाबचत होगी। ये फोन भारत का पहला India’s 1st Snapdragon® 8 Gen 3 प्रोसेसर वाला फोन है।

IQOO 12 5G के फीचर्स

फीचरiQOO 12 5G
रैम/स्टोरेज12 GB RAM और 256 GB ROM स्टोरेज दी गई है।
कैमरा50MP, 50MP, 64MP का कैमरा मिल रहा है।
प्रोसेसरSnapdragon 8 Gen 3 का दमदार प्रोसेसर पर काम करता है।
ऑपरेटिंग सिस्टमएंड्रॉयड 14 पर बेस्ड FunTouchOS 14 पर ऑपरेटिंग सिस्टम मिल रहा है।
बैटरी 5000mAh की बैटरी मिल रही है।
चार्जर50W वायरलेस चार्जर दिया गया है।
सिमDual Sim की सुविधा दी गई है।

iQOO 12 5G फोन पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप अमेजन पर जा सकते हैं। इसके साथ ही यहां से इसे बुक कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories