बुधवार, जुलाई 24, 2024
होमटेकFlipkart Big Bachat Days Sale: 1 लाख 55 हजार सस्ता हुआ SONY...

Flipkart Big Bachat Days Sale: 1 लाख 55 हजार सस्ता हुआ SONY Bravia का Smart TV

Date:

Related stories

Flipkart Big Bachat Days Sale: अगर आप किसी अच्छे Smart TV को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये ऑफर आपके काफी काम का साबित हो सकता है। क्योंकि ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart पर Big Bachat Days Sale चल रही है। ये सेल 1 फरवरी से लेकर 5 फरवरी तक चलेगी। जिसमें SONY Bravia का Smart TV 1 लाख 55 हजार सस्ता मिल रहा है। फ्लिपकार्ट की इस सेल से आप SONY Bravia का 75 inch Ultra HD 4K LED Smart Google TV 51 फीसदी के डिस्काउंट पर घर ला सकते हैं।

Flipkart Big Bachat Days Sale में सस्ता हुआ SONY Bravia Smart TV

इस ऑफर के बाद आपको ये 299990 रुपए की जगह 144990 रुपए में मिलेगा। यहां पर ग्राहक को 1 लाख 55 हजार की महाबचत होगी। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ अन्य डील भी मिल रही हैं। जिन से इसे सस्ते में खरीदा जा सकता है। SONY Bravia का ये स्मार्ट टीवी आपको घर पर ही थिएटर वाला मजा देगा। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ अन्य डील भी मिल रही हैं। जिनसे इसे सस्ते में खरीदा जा सकता है।

SONY Bravia TV की खासियत

इस TV की X80J 4K अल्ट्रा एचडी हाई डायनेमिक रेंज (HDR) आपको इमर्सिव साउंड, लाइव कलर्स से बिल्कुल थिएटर वाला मजा देगी। यह स्मार्ट टीवी Apple AirPlay फीचर के साथ आता है, जो आपको अपने पसंदीदा कंटेंट को iPhone या Mac से अपने टीवी पर स्ट्रीम करने की परमिशन देता है।इसका डॉल्बी एटमॉस फीचर आपको घर पर एक इमर्सिव और जबरदस्त साउंड देगा।

SONY Bravia 75 inch Ultra HD 4K LED Smart TV के फीचर्स

फीचरSONY Bravia 75 inch Ultra HD 4K LED Smart TV
सपोर्टेड ऐप्सNetflix|Prime Video|Disney+Hotstar|Youtube जैसे ऐप्स को सपोर्ट करता है।
ऑपरेटिंग सिस्टमGoogle TV पर ऑपरेट करता है।
स्क्रीनUltra HD (4K) 3840 x 2160 Pixels की स्क्रीन दी गई है।
साउंड20 W का साउंड दिया गया है।
HDMIHDMI 4 मिल रही हैं।
USBUSB 2 मिल रही हैं।

SONY Bravia के इस Smart TV पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories