शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकAmazon Sale: iQOO Z7s 5G स्मार्टफोन पर 21% की बचत कराने वाला...

Amazon Sale: iQOO Z7s 5G स्मार्टफोन पर 21% की बचत कराने वाला ऑफर, सोचने में बर्बाद न करें समय

Date:

Related stories

Amazon Sale: देश के मिड रेंज स्मार्टफोन सेगमेंट में चीन की फोन कंपनी आईक्यूओओ ने काफी तेजी से अपने पैर जमा लिए हैं। आईक्यूओओ ने कम समय में ही कई धांसू हैंडसेट को लॉन्च करके बता दिया है कि कंपनी के पास एक शानदार फोन्स की रेंज मौजूद हैं। ऐसे में अगर आपको भी इस कंपनी के मोबाइल पसंद हैं और आप इन दिनों एक नया मोबाइल लेने की सोच रहे हैं तो आप इस पर गौर कर सकते हैं। हम अमेजॉन साइट (Amazon Sale) से एक शानदार ऑफर लाए है। जानिए क्या है डिटेल।

iQOO Z7s 5G Specifications

फीचर्सiQOO Z7s 5G
ProcessorQualcomm Snapdragon 695
Display6.38 inches (16.21 cm)
Battery4500 mAh
Rear Camera64 MP + 2 MP
Front Camera16 MP
Refresh Rate90 Hz

iQOO Z7s 5G ऑफर

नामी ई-कॉमर्स कंपनी अमेजॉन अपनी वेबसाइट पर iQOO Z7s 5G फोन को बेहद ही धांसू डील के साथ बेच रही है। शॉपिंग साइट इस फोन पर 21 फीसदी की छूट दे रही है। इस फोन को 23999 रुपये की एमआरपी पर लिस्ट किया गया है। मगर छूट के बाद इसका दाम घटकर 18999 रुपये रह जाता है। इस तरह से इस डील में आपको 4 हजार की बचत हो सकती है।

18000 का एक्सचेंज ऑफर

इसके साथ ही कैशबैक और बैंक ऑफर्स का फायदा भी लिया जा सकता है। अमेजॉन इस ऑफर में ईएमआई का भी विकल्प दे रहा है। इसके अलावा इस फोन पर 18000 का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। एक्सचेंज ऑफर का लाभ लेने के लिए आपको वेबसाइट की सभी शर्तों को पूरा करना होगा। अमेजॉन साइट पर मिल रहा ये ऑफर एक सीमित समय के लिए हो सकता है। इसमें कभी भी बदलाव या फिर इसे कभी भी साइट से हटाया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories