रविवार, मई 19, 2024
होमटेकAmazon Great Freedom Festival Sale 2023: Smartwatches और Smart TV पर मिल...

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023: Smartwatches और Smart TV पर मिल सकता है 80 फीसदी तक का डिस्काउंट, जानें डिटेल्स

Date:

Related stories

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023: देश की फेमस ई-कॉमर्स कंपनी अमेजॉन एक बार फिर से बड़ी सेल लेकर आएगी। कंपनी ने अपनी नई सेल अमेजॉन ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल 2023 (Amazon Great Freedom Festival Sale 2023) का ऐलान कर दिया है। ऐसे में अगर आपको ऑनलाइन शॉपिंग पसंद हैं तो आपके लिए ये जानकारी काफी खास रहने वाली है। साइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, अमेजॉन की ये सेल 5 अगस्त से लेकर 9 अगस्त तक चलेगी। इस दौरान कई धमाकेदार ऑफर्स दिए जाएंगे।

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023

अमेजॉन ने साइट पर बताया है कि अगर आप प्राइम मेंबर हैं तो इस सेल का लाभ आपको 12 घंटे पहले ही मिल सकता है। अमेजॉन ने बताया है कि सेल के दौरान फ्री डिलीवरी, पे ऑ डिलीवरी और ईजी रिटर्न जैसी सुविधाएं दी जाएगी। साथ ही एसबीआई कार्ड के जरिए 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट भी लिया जा सकता है।

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023 में स्पेशल डील्स

इसके अलावा सेल के दौरान किकस्टर डील्स, ब्लॉकब्लटर डील्स, ग्रैंड ओपनिंग डील्स, डील्स अंडर 999, 8पीएम डील्स और प्राइस कैश स्टोर जैसी कई डील्स का लाभ उठाया जा सकता है। हालांकि, अभी तक इसकी अधिक जानकारी नहीं है। साइट पर ये अपकमिंग है।

इन ऑफर्स का भी मिल सकता है फायदा

वहीं, साइट पर गेट सेल रेडी और बॉय मोर सेव मोर डील्स भी दी जाएगी। इसमें 2 प्रोडक्ट खरीदने पर 10 फीसदी का ऑफ, 5000 रुपये का कैशबैक, 30 लाख से अधिक प्रोडक्ट पर 30 फीसदी की बचत की जा सकती है। इसके साथ ही बेस्ट सेलिंग कॉम्बोस पर 40 फीसदी ऑफ के साथ स्पेशल डील्स दी जा रही है। इतना ही नहीं सेल के दौरान कई पॉकेट फ्रेंडली डील्स भी मिलेगी। इस दौरान 99 रुपये, 199, 299 और 499 रुपये की कई डील्स का लाभ लिया जा सकता है।

इस सेल के दौरान मेक्सिमाइज सेविंग का भी ऑप्शन दिया जा रहा है। अमेजॉन पे ICICI क्रेडिट कार्ड के जरिए अच्छा फायदा उठाया जा सकता है। साथ ही गिफ्ट कार्ड के जरिए 10 फीसदी की बचत की जा सकती है। नॉ कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर पर 50 हजार की बचत का फायदा लिया जा सकता है।

इन आइटम्स पर मिल सकता है इतना डिस्काउंट

बताया जा रहा है कि सेल के दौरान स्मार्टफोन पर 40 फीसदी की छूट मिल सकती है। लैपटॉप पर भी 40 फीसदी की सेविंग, स्मार्टटीवी पर 60 फीसदी, स्मार्टवॉच पर 80 फीसदी, टैबलेट पर 50 फीसदी और स्टोरेज डिवाइस पर 70 फीसदी की छूट मिलने का दावा किया जा रहा है। हालांकि, डिस्काउंट की सही जानकारी सेल के दौरान ही सामने आएगी

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories