गुरूवार, जून 13, 2024
होमटेकAmazon Sale: बारिश के मौसम में 41 फीसदी डिस्काउंट के साथ LG...

Amazon Sale: बारिश के मौसम में 41 फीसदी डिस्काउंट के साथ LG Inverter Split AC पर मच गई लूट! लिमिटेड ऑफर का उठाएं फायदा

Date:

Related stories

Amazon Sale: इस वक्त देशभर में बारिश का सिलसिला जारी है। ऐसे में लोगों को गर्मी से थोड़ी राहत मिली होगी। मगर ये दौर कुछ दिनों बाद थम जाएगा और एक बार फिर से उमसभरी गर्मी का सितम शुरू हो जाएगा। ऐसे में हम आपके लिए एयर कंडीशनर पर एक स्पेशल डील की जानकारी लेकर आए हैं। अमेजॉन साइट (Amazon Sale) पर एक ऑफर के जरिए आपको एक शानदार एसी काफी कम कीमत पर मिल जाएगा। साथ ही पैसों की भी बंपर बचत होगी। नीचे जानिए क्या है पूरी डील।

LG 1.5 Ton AI DUAL Inverter Split AC Features

फीचर्सLG 1.5 Ton Inverter Split AC
BrandLG
Capacity1.5 Tons
Special FeatureInverter Compressor, Remote Controlled, Fast Cooling, Auto Clean
Product Dimensions18.9D x 83.7W x 30.8H Centimeters
Energy Star3 Star

LG 1.5 Ton AI DUAL Inverter Split AC पर ऑफर

इंडिया की फेमस ई-कॉमर्स साइट अमेजॉन पर अक्सर शानदार ऑफर आते रहते हैं। ऐसे में अगर आप एयर कंडीशनर लेने की सोच रहे हैं तो आप एक बार इस खबर पर ध्यान दीजिए। शॉपिंग वेबसाइट अमेजॉन पर LG 1.5 Ton AI DUAL Inverter Split AC पर तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस एसी को 68990 रुपये के साथ लिस्ट किया गया है। मगर इस पर 48 फीसदी की बड़ी छूट मिल रही है। इस ऑफर के बाद एसी की कीमत घटकर 35999 रुपये रह जाती है। इस तरह से इस डील में भारी बचत की जा सकती है।

इसके साथ ही इस पर कैशबैक और बैंक ऑफर का भी फायदा लिया जा सकता है। इसके अलावा इस एसी पर 4750 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इस ऑफर का लाभ लेने के बाद एसी की कीमत और कम हो जाएगी। हालांकि, इसका फायदा लेने के लिए आपको वेबसाइट की सभी शर्तों को पूरा करना होगा।

इस बात का ध्यान रहे कि ये लिमिटेड टाइम ऑफर हो सकता है। इस में किसी भी समय चेंज किया जा सकता है। इससे डिस्काउंट समेत सभी ऑफर बदल सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories