रविवार, मई 19, 2024
होमटेकAmazon Sale: Realme Narzo N55 स्मार्टफोन पर 10350 रुपये बचाने का बेहतरीन...

Amazon Sale: Realme Narzo N55 स्मार्टफोन पर 10350 रुपये बचाने का बेहतरीन ऑफर, डील जानकर नहीं होगा विश्वास

Date:

Related stories

Amazon Sale: चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी रियलमी अपने स्टाइलिश लुक वाले मॉडल्स के लिए काफी फेमस है। ऐसे में अगर आप एक बजट वाला फोन तलाश रहे हैं तो आपके लिए ये आर्टिकल काफी फायदेमंद साबित हो सकता है। दरअसल इन दिनों लोकप्रिय शॉपिंग साइट अमेजॉन (Amazon Sale) पर एक खास सेल चल रही है। ये सेल रिलयमी कंपनी के फोन्स पर जारी है। इस दौरान रिलयमी की नार्जो सीरीज के कई फोन्स को काफी कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। फटाफट जानें पूरी खबर।

Realme Narzo N55 Specifications

फीचर्सRealme Narzo N55
ProcessorMediaTek Helio G88
Display6.72 inches (17.07 cm)
Battery5000 mAh
Rear Camera64 MP + 2 MP
Front Camera8 MP

Realme Narzo N55 Discount Offer

अगर आपको रियलमी कंपनी के स्मार्टफोन पसंद आते हैं तो आपको ये मोबाइल भी पसंद आ सकता है। इस फोन में शानदार फीचर्स दिए गए हैं। अमेजॉन वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, इस डिवाइस को 12999 रुपये में लिस्ट किया गया है। शॉपिंग साइट इस पर 15 प्रतिशत की छूट प्रदान कर रही  है। इस डिस्काउंट के बाद फोन का दाम कम होकर 10999 रुपये रह जाता है।

क्या है एक्सचेंज ऑफर

इसके साथ ही कैशबैक और कई बैंक ऑफर्स का भी लाभ लिया जा सकता है। इस फोन पर अच्छा ईएमआई का भी ऑफर दिया जा रहा है। इसके अलावा इस पर 10350 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। हालांकि, इस ऑफर का फायदा लेने के लिए आपको वेबसाइट की सभी शर्तों को पूरा करना होगा। यहां पर ये भी ध्यान रहें कि ये ऑफर एक निर्धारित समय के लिए हो सकता है। इस में प्लेटफॉर्म कभी भी बदलाव कर सकता है और इसे साइट से हटा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories