सोमवार, मई 6, 2024
होमटेकAmazon Sale: नास्ते का इंतजार हुआ खत्म, ये उपकरण प्रोटीन भरे अंडो...

Amazon Sale: नास्ते का इंतजार हुआ खत्म, ये उपकरण प्रोटीन भरे अंडो को मिनटो में करेगा तैयार

Date:

Related stories

Amazon Sale: सुबह-सुबह की जल्दबाजी में हम और आप में से ज्यादातर लोग ऐसे होते हैं जो समय के अभाव में बिना नास्ता किए ही जल्दी से अपने घरों से निकल जाते हैं। हमे लगता है कि कास कुछ ऐसा मिल जाता जिससे कि हमें इस समस्या से निजात मिल जाता और हमारे नास्ते का प्रबंध हो जाता। बहुत सारे लोग सुबह में अंडा खाना पसंद करते ही हैं और फिर अंडे में प्रोटीन और एनर्जी भी तो होती है। ऐसे में अगर सुबह-सुबह दो अंडे मिल जाए तो क्या ही कहने। पर इनके साथ एक दिक्कत है और वो है इन्हें उबालना। इन्हें उबालने के लिए चाहिए समय जो कि सुबह-सुबह मिल पाना संभव नहीं है। तो आइये आपको एक ऐसे उपकरण से परिचित कराते हैं जो कि आपके इस काम को आसान बना सकता है।

Themisto 350 Watt Egg Boiler

Themisto 350 Watt Egg Boiler एक ऐसा उपकरण है जो कि बेहद ही कम समय में अंडो को उबाल सकता है और हमें सुबह दे सकता है मौका प्रोटीन से भरे अंडो को खाने का, जिससे की हम पूरे दिन तरो ताजा रह सके और काम पर ध्यान केंद्रित कर सके। इस उपकरण का इस्तेमाल हम बिजली की मदद से कर सकते हैं और साथ ही अपना ढ़ेरा समय बचा सकते हैं।

दो वेरिएंट में उपलब्ध है एग बॉयलर

ई-कॉमर्स साइट Amazon पर यह बॉयलर दो विरिएंट में उपलब्ध है जिससे कि हम आवश्यकतानुसार इसे खरीद कर अपनी जरुरत को पूरा कर सकते हैं। इसमें क्रमशः 7 और 14 अंडे को उबालने की क्षमता है। वहीं इसकी बनावट की बात करें तो यह आकार में छोटा और आकर्षक है। यह प्लास्टिक से बना हुआ है और साथ ही इसके फीचर बहुत ही शानदार है। इसका इस्तेमाल परिवार के किसी भी आयु वर्ग के लोग आसानी से कर सकते हैं।

क्या है कीमत, और कहां कर सकते हैं इस्तेमाल

ई-कॉमर्स साइट Amazon पर उपलब्ध इस उपकरण की ओरिजनल कीमत है 799 रुपये लेकिन अभी यह 52% तक की छूट के साथ आपको मिल सकता है 385 रुपये में। ऐसे में ग्राहकों के लिए य़ह डील बेहद ही खास हो सकती है और साथ ही आपको सुबह-सुबह होने वाले समस्या से समाधान भी मिल सकता है। इसके अतिरिक्त इस बॉयलर का इस्तेमाल किसी को गिफ्ट देने के लिए भी किया जा सकता है। किफायत और छोटे साइज के होने के नाते इसे लोग पसंद भी करेंगे।

डिस्क्लेमर: इस आर्टिकल में बताई विधि, तरीक़ों व दावों को केवल जानकारी के रूप में लें। DNP News Network/Website/Writer इनकी पुष्टि नहीं करता है। इस तरह के किसी भी उपचार/दवा/डाइट पर अमल करने से पहले डॉक्टर की सलाह जरूर लें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories