रविवार, मई 19, 2024
होमटेकAmazon Sale में Gaming Laptop पर 23 फीसदी की सेविंग, उठा सकते...

Amazon Sale में Gaming Laptop पर 23 फीसदी की सेविंग, उठा सकते हैं 13000 से ज्यादा का एडिशनल बेनिफिट

Date:

Related stories

Amazon Sale: अगर आप गेमर है और पुराने लैपटॉप की जगह एक ब्रांड न्यू लैपटॉप लेने की सोच रहे हैं तो आपको इस खबर पर ध्यान देना चाहिए। इस आर्टिकल से आप एक धांसू गेमिंग लैपटॉप की जानकारी ले सकते हैं। गेमिंग लैपटॉप लेते वक्त अक्सर ये बात आती है कि ये काफी महंगे होते हैं, ऐसे में हम आपके लिए अमेजॉन साइट (Amazon Sale) से एक धमाकेदार ऑफर लेकर आए हैं। इस डील में आपको काफी फायदा हो सकता है। फटाफट जानिए क्या है डील की डिटेल।

Acer Nitro 5 Gaming Laptop Specifications

फीचर्सAcer Nitro 5 Gaming Laptop
Model NameAN515-58
Screen Size15.6 Inches
Hard Disk Size512 GB
CPU ModelCore i5
RAM 8 GB
Operating SystemWindows 11 Home
Graphics Card DescriptionDedicated

Acer Nitro 5 Gaming Laptop पर डील

ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजॉन पर Acer Nitro 5 Gaming Laptop को बड़े ही शानदार ऑफर के साथ लिस्ट किया गया है। इस डील पर 23 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस लैपटॉप की एमआरपी 96999 रुपये है। मगर छूट के बाद इस लैपटॉप का दाम 74990 रुपये है। इस ऑफर के जरिए आप बड़ी बचत कर सकते हैं। इसके साथ ही इस पर कैशबैक और बैंक ऑफर्स के माध्यम से अतिरिक्त छूट भी ले सकते हैं।

ऐसे हो सकती है 13000 से अधिक की अतिरिक्त बचत

इस ऑफर पर ईएमआई और 13600 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इस ऑफर का लाभ लेकर गेमिंग लैपटॉप का दाम और कम हो जाता है। हालांकि, इस ऑफर का फायदा लेने के लिए आपको साइट की सभी कंडीशन पूरी करनी होगी।

इस स्पेशल ऑफर में कभी भी बदलाव हो सकता है। ये डील साइट के परिवर्तन नियमों के अधीन है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories