रविवार, मई 12, 2024
होमटेकAmazon Sale में Lenovo TV पर मिल रहा है 48 फीसदी का...

Amazon Sale में Lenovo TV पर मिल रहा है 48 फीसदी का ऑफ, अभी खरीदने पर मिल सकता है अतिरिक्त फायदा

Date:

Related stories

Amazon Sale: साउंड के किंग Apple AirPods Pro के गिरे भाव, म्यूजिक लवर्स की आई मौज

Amazon Sale: अगर आपको म्यूजिक सुनने का बहुत ज्यादा...

Amazon Sale: सैमसंग के बवाल फोन के गिरे दाम, Samsung Galaxy A14 5G हुआ 5000 रुपए सस्ता

Amazon Sale: दक्षिण कोरिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी...

Amazon Sale: अमेजॉन शॉपिंग साइट (Amazon Sale) पर अक्सर सेल का सिलसिला चलता रहता है। फिलहाल अमेजॉन वेबसाइट पर कोई सेल तो नहीं है, मगर फिर भी भारी डिस्काउंट के साथ अपने मनपसंद प्रोडक्ट को खरीदा जा सकता है। ऐसे में अगर आप टीवी लेने की सोच रहे हैं तो हम आपके लिए खास जानकारी लेकर आए हैं। इस डील में आप कई टीवी पर शानदार ऑफर दिया जा रहा है। आपको बता दें कि इसमें लेनोवो कंपनी के कई मॉनिटर के बारे में बताया गया है। जानिए क्या है ऑफर की डिटेल

Lenovo – D19-10

लेनोवो कंपनी के Lenovo -D19-10 मॉनिटर को काफी शानदार ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। अमेजॉन पर इसे 11190 रुपये के दाम पर लिस्ट किया गया है। इस पर 48 फीसदी की छूट दी जा रही है। इस डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत कम होकर 5831 रुपये रह जाती है। इस डील में कैशबैक और ईएमआई का भी लाभ लिया जा सकता है।

Lenovo Q-Series

इस लिस्ट में अगला नाम आता है लेनोवो कंपनी के Lenovo Q-Series मॉनिटर टीवी का। इसे भी बेहद  ही खास ऑफर के साथ अपना बनाया जा सकता है। इसे 20890 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है। इस 39 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। इस ऑफर के बाद इसकी कीमत घटकर 12749 रुपये रह जाती है। इस पर कैशबैक और ईएमआई का भी फायदा उठाया जा सकता है।

Lenovo IdeaCentre AIO 3

अमेजॉन साइट पर Lenovo IdeaCentre AIO 3 को बेहद ही आकर्षक डील के साथ अपना बनाया जा सकता है। इस मॉनिटर को 71190 रुपये के दाम पर लिस्ट किया गया है। इस पर 24 फीसदी की छूट मिल रही है। इस छूट के बाद इसकी प्राइस कम होकर 53990 रुपये रह जाती है। इस तरह से इस पर भारी डिस्काउंट का फायदा लिया जा सकता है। इस ऑफर पर कैशबैक और ईएमआई जैसी सुविधाओं का फायदा भी ले सकते हैं।

इस बात का ध्यान रहें कि ये ऑफर एक सीमित समय के लिए हो सकता है। इसमें कभी भी बदलाव या फिर इसे बंद किया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories