रविवार, मई 12, 2024
होमटेकAmazon Sale: Sony Bravia 55 inches 4K Ultra HD Smart OLED TV...

Amazon Sale: Sony Bravia 55 inches 4K Ultra HD Smart OLED TV को आधी कीमत पर घर लाने का मौका, सोचने में निकल जाएगा ऑफर

Date:

Related stories

Amazon Sale: साउंड के किंग Apple AirPods Pro के गिरे भाव, म्यूजिक लवर्स की आई मौज

Amazon Sale: अगर आपको म्यूजिक सुनने का बहुत ज्यादा...

Amazon Sale: सैमसंग के बवाल फोन के गिरे दाम, Samsung Galaxy A14 5G हुआ 5000 रुपए सस्ता

Amazon Sale: दक्षिण कोरिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी...

Amazon Sale: देश में इस समय ऑनलाइन साइट्स पर सेल का सीजन चल रहा है। अगर आप ऑनलाइन खरीदारी करना पसंद करते हैं तो आपके लिए ये खबर काफी स्पेशल रहने वाली है। हम इस खबर में ऐसी जानकारी लेकर आए हैं, जिसे जानकर आपको काफी खुशी होगी। दरअसल ई-कॉमर्स कंपनी अमेजॉन शॉपिंग (Amazon Sale) प्लेटफॉर्म पर बड़ी स्क्रीन का दमदार स्मार्टटीवी अच्छे ऑफर के साथ बेचा जा रहा है। इस डील में आपको काफी फायदा हो सकता है। साथ ही कम कीमत पर एक शानदार प्रोडक्ट आपका हो जाएगा तो बिना देर किए फटाफट जानिए क्या है इसकी जानकारी।

Sony Bravia 55 inches OLED TV की खासियत

फीचर्सSony Bravia 55 inches OLED TV
Screen Size55 Inches
Display TechnologyOLED
Product Dimensions5.3D x 122.7W x 71.2H Centimeters
Refresh Rate120 Hz
Resolution4K

Amazon Sale में Sony 55 inches OLED TV पर डील

अमेजॉन साइट पर Sony कंपनी के Bravia 55 inches 4K Ultra HD Smart OLED Google TV को 249900 रुपये के दाम पर बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। इस पर 50 फीसदी की छूट दी जा रही है। इस डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत गिरकर 124990 रुपये रह जाती है। इसके साथ ही आपको कैशबैक और बैंक ऑफरस का भी फायदा मिल सकता है।

वहीं, इस स्मार्टटीवी को 6001 रुपये महीने की ईएमआई पर भी अपने साथ लेकर जा सकते हैं। इस टीवी पर 2550 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है, मगर इस ऑफर का लाभ लेने के लिए आपको शॉपिंग साइट की सभी कंडीशन पूरी करनी होगी।

यहां पर इस बात का ध्यान रहे कि ये डील एक सीमित समय के लिए हो सकती है। इसमें कभी भी बदलाव या फिर इसे वेबसाइट से हटाया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories