मंगलवार, जून 18, 2024
होमटेकAmazon Sale: OnePlus 10 Pro के गिरे 10000 से ज्यादा दाम, सस्ते...

Amazon Sale: OnePlus 10 Pro के गिरे 10000 से ज्यादा दाम, सस्ते में अच्छे फोन को खरीदने का बना लें प्लान

Date:

Related stories

Amazon Sale: ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Amazon पर बहुत जल्द Amazon Prime Day Sale 2023 की सेल शुरु होने वाली है। ये सेल 15 से 16 जुलाई तक चलेगी। ऐसे में यूजर्स की लगातार नजरें अमेजन पर भारी डिस्काउंट के साथ मिल रहे प्रोडक्टस पर है। अगर आप भी किसी स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको चीनी कंपनी OnePlus के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले OnePlus 10 Pro फोन के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे आप बहुत ही कम दाम में Amazon Sale से खरीद सकते हैं। इस सेल में आपको 10 हजार रुपए की बचत तो होगी ही होगा, इसके साथ ही कई सारे बैंक ऑफर्स भी मिलेंगे जो कि आपकी महा बचत करा सकते हैं।

Amazon Sale पर चल रहा जबरदस्त ऑफर

अमेजन पर OnePlus 10 Pro 5G फोन को Volcanic Black कलर में 8GB RAM, 128GB Storage के साथ खरीद सकते हैं। यहां पर यूजर को 15 फीसदी की छूट मिलेगी। जिसके बाद आपको 66999 रुपए का स्मार्टफोन 56999 रुपए में मिलेगा। इतना ही नहीं अगर आपका बजट बहुत ही कम हैतो आप 2773 रुपए की EMI बनवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ सकता है। इसके साथ ही विभिन्न बैंक के कार्ड्स पर आप ऑफर का लाभ भी ले सकते हैं। OnePlus 10 Pro स्मार्टफोन एक बहुत ही अच्छे कैमरे के साथ आने वाला स्मार्टफोन है, जो कि आपको अच्छे कैमरे के साथ जबरदस्त प्रोसेसर भी देगा।

OnePlus 10 Pro  के फीचर्स

फीचर्सOnePlus 10 Pro 
कैमरा48MP Main Camera with Sony IMX 789 Lens (OIS enabled), 50MP Ultra-wide angle camera & 8MP Tele photo lens; Front (Selfie) Camera: 32MP
स्क्रीन6.7 Inches; 120 Hz QHD+ Fluid AMOLED with LTPO; Resolution: 3216 x 1440; Aspect Ratio: 20:9
ऑपरेटिंग Oxygen OS based on Android 12. 1400°C Heat-tested, 30% higher wear-resistance
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 8 Gen 1
बैटरी/चार्जर5000 mAh with 80W SuperVOOC

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories