रविवार, मई 5, 2024
होमटेकAmazon Sale: सस्ते में अच्छे फीचर्स देने वाले Realme 10 Pro 5G के...

Amazon Sale: सस्ते में अच्छे फीचर्स देने वाले Realme 10 Pro 5G के दामों में भारी गिरावट, देखें डिस्काउंट डिटेल्स

Date:

Related stories

Amazon Sale: अरे वाह! Samsung से टकराने वाला Realme 11 Pro 5G फोन के गिरे भाव

Amazon Sale: अगर आप किसी स्मार्टफोन को इस त्योहारी...

Croma Sale: Realme 10 Pro 5G हुआ सस्ता, डिस्काउंट देखते ही खरीदने का करेगा मन!

Croma Sale चीनी कंपनी रियलमी के स्मार्टफोन्स यूजर्स के...

लो जी Realme 10 Pro 5G फोन के गिर गए दाम, Flipkart पर मिल रहा शानदार ऑफर

Realme 10 Pro 5G: अगर आप किफायती प्राइस रेंज में बुनियादी फीचर्स से लैस फोन तलाश रहे हैं तो आपके लिए Realme 10 Pro 5G बढ़िया विकल्प साबित हो सकता है क्योंकि इसको फ्लिपकार्ट पर कम कीमत में सेल किया जा रहा है।

Amazon Sale: अगर आप किसी नए स्मार्टफोन को खरीदना चाह रहे हैं लेकिन आपका बजट आपकी इच्छा के बीच में आ रहा है तो अब आपको परेशान होने की जरुरत नहीं है क्योंकि आज हम आपको एक ऐसे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे जानने के बाद आप तुरंत ही Amazon Sale से Realme 10 Pro 5G  फोन को बुक कर सकते हैं।

Realme 10 Pro 5G  पर मिल रहे डिस्काउंट

आपको बता दें, Realme 10 Pro 5G KSDark Matter कलर वाले फोन पर 17 फीसदी की छूट अमेजन दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 128 GB स्टोरेज और 8 GB RAM वाला फोन को 22999 रुपए की जगह 19099 रुपए में घर ला सकते हैं।इतना ही नहीं अमेजन इस फोन पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प दे रहा है। जिसका लाभ यूजर्स उठा सकते हैं। वहीं, बैंक ऑफर्स के जरिए भी इस फोन पर कई सारे पैसों की बचत की जा सकती है। Amazon Sale इस Realme 10 Pro 5G स्मार्टफोन पर 17 हजार 200 रुपए का भी एक्सचेंज ऑफर दे रहा है, जिसका लाभ भी उठाया जा सकता है। लेकिन ध्यान रहे इसका लाभ उन्हीं लोगों को मिलेगा जो कि, एक्सतेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं।

Realme 10 Pro 5G के फीचर्स

फीचरRealme 10 Pro 5G 
स्टोरेज128 GB की स्टोरेज मिल रही।
रैम 8 GB की RAM मिल रही है।
कलरDark Matter
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13 के Realme UI 4.0 पर ऑपरेट करता है।
कैमरा 16MP Front Camera के साथ 108 MP और 2MP का कैमरा
बैटरी 5000 mAh की Battery मिल रही है।

Realme 10 Pro 5G को सस्ते में खरीदने का ये एक बेहतरीन मौका है। जिसका लाभ यूजर्स जल्द से जल्द उठा सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories