रविवार, मई 5, 2024
होमटेकAmazon Sale: 5000 रुपए सस्ता हुआ Realme 10 Pro 5G स्मार्टफोन, खासियत...

Amazon Sale: 5000 रुपए सस्ता हुआ Realme 10 Pro 5G स्मार्टफोन, खासियत देख खरीदने का करेगा मन

Date:

Related stories

Amazon Sale: अगर आप किसी स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये ऑफर आपके लिए काफी काम का साबित हो सकता है। क्योंकि ऑन लाइ शॉपिंग कंपनी Amazon Sale पर बहुत ही अच्छी कीमत पर Realme 10 Pro 5G फोन मिल रहा है। इस ऑफर के द्वारा आप 5000 हजार रुपए की बचत कर सकते हैं। अमेजन इस फोन पर 21 फीसदी का डिस्काउंट दे रहा है।

Realme 10 Pro 5G स्मार्टफोन पर मिल रही छूट

इस धाकड़ ऑफर के बाद Realme 10 Pro 5G फोन को 22999 रुपए की जगह 17999 रुपए में घर लाया जा सकता है। इस डील में से आप
128 GB स्टोरेज और 8 GB RAM वाले फोन पर हजारों रुपयों की बबचत कर सकते हैं। इतना ही नहीं कंपनी इस पर EMI के साथ बैंक ऑफर का भी विकल्प दे रही है। जो की यूजर्स को काफी फायदा पहुंचा सकता है। इसके साथ ही इस फोन पर 21 हजार 100 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। लेकिन इसका लाभ वो ही लोग उठा सकते हैं जो लोग एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करेंगे। इस तरह इस खास डील से आप हजारों रुपए की छूट पर इस फोन को घर ला सकते हैं।

Realme 10 Pro 5G के फीचर्स

फीचरRealme 10 Pro 5G
रैम8 GB की रैम मिल रही है।
स्टोरेज128 GB की स्टोरेज मिल रही है। जिसे Expandable Upto 1 TB तक किया जा सकता है।
डिस्प्ले6.72 inch की Full HD+ Display मिल रही है।
कैमरा16MP Front Camera के साथ 108MP और 2MP का कैमरा मिल रहा है।
बैटरी5000 mAh की Battery मिल रही है।
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon का दमदार 695 5G Processor मिल रहा है।
सिमDual Sim की सुविधा मिल रही है।
ऑपरेटAndroid 13 पर ऑपरेट करता है।

Realme 10 Pro 5G फोन पर मिल रहा ये डिस्काउंट सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं। इसके साथ ही यहां से इसे बुक भी कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories