शनिवार, मई 4, 2024
होमटेकCroma Sale: Realme 10 Pro 5G हुआ सस्ता, डिस्काउंट देखते ही खरीदने...

Croma Sale: Realme 10 Pro 5G हुआ सस्ता, डिस्काउंट देखते ही खरीदने का करेगा मन!

Date:

Related stories

Croma Sale चीनी कंपनी रियलमी के स्मार्टफोन्स यूजर्स के द्वारा खूब पसंद किए जाते हैं, उन्हें किफायती कीमत में अच्छे फीचर्स मिल जाते हैं। यही कारण है कि, इस कंपनी के चाहने वालों की संख्या अच्छी खासी है। ऐसे में अगर आपका प्लान भी किसी नए स्मार्टफोन को खरीदने का कर रहा है तो ये खबर आपके काफी काम की साबित हो सकती है। आज हम आपको बहुत ही खास Realme 10 Pro 5G स्मार्टफोन पर मिल रहे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी क्रोमा से खरीदा जा सकता है।

Realme 10 Pro 5G पर मिल रही छूट

क्रोमा Sale पर Realme 10 Pro 5G फोन 17 फीसदी की छूट पर मिल रहा है। जिसके बाद आपको 22 हजार 999 रुपए की जगह 19099 रुपए में मिलेगा। इस ऑफर में आपको 3900 रुपए की बचत होगी। क्रोमा बैंक ऑफर्स भी दे रहा है। जिसका लाभ आप उठा सकते हैं। अगर किसी वजह से ग्राहक चाहकर भी इस फोन को नहीं खरीद पा रहा है तो EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसे कम किस्त पर घर लाया जा सकता है। आपको बता दें, इस ऑफर के जरिए आप पैसों की बचत कर सकते हैं। Realme 10 Pro 5G फोन में बेहतरीन कैमरे के साथ शानदार प्रोसेसर और कई सारी खासियत मिलने वाली हैं।

Realme 10 Pro 5G के फीचर्स

फीचर्स Realme 10 Pro 5G
डिस्प्ले6.72 inches की FHD के साथ 120 Hz Refresh Rate वाली डिस्प्ले मिल रही है।
रैम8GB की RAM मिल रही है।
स्टोरेज128GB की स्टोरेज मिल रही है। वहीं Memory Card Slot भी दिया जा रहा है।
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 695 का Octa Core प्रोसेसर मिल रहा है।
कैमरा16 MP Front Camera के साथ 108 MP और 2 MP Dual Rear कैमरा मिल रहा है।
बैटरी5000 mAh की बैटरी मिल रही है।
चार्जर33W SUPERVOOC Charge फास्ट चार्जर मिल रहा है।
सेफ्टीसेफ्टी के लिए Side-mounted Fingerprint Sensor मिल रहा है।

इस तरह Realme 10 Pro 5G फोन को बहुत ही अच्छे डिस्काउंट पर घर ला सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories